दिशा पटानी को हाल ही में सलमान खान की नवीनतम फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ की स्क्रीनिंग के दौरान देखा गया था। जहां ज्यादातर बार वह अपने शानदार अंदाज के लिए ध्यान खींचती हैं, वहीं इस बार अभिनेत्री ने चाकू के नीचे जाने की अफवाह उड़ाई। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कई लोगों ने महसूस किया कि दिशा पटानी अलग दिख रही हैं।

दिशा पटानी अपने स्टनिंग लुक्स और शानदार अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में, उन्होंने सलमान खान की नवीनतम फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ की स्क्रीनिंग में भाग लिया। अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया था, जिसने उनके चाकू के नीचे जाने की अफवाहों को हवा दी थी। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की एक बड़ी संख्या ने टिप्पणी की। जबकि एक नेटिजन ने कहा, "वह बहुत अलग दिख रही है।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "उसने अपनी नाक पर कुछ किया था"

दिशा पटानी को आखिरी बार प्रभुदेवा की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ देखा गया था। दिशा के पास एकता कपूर की केटीना और मोहित सूरी की एक विलेन 2 लाइन में हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपथ में नजर आएंगे। अक्टूबर में जैसे ही ऋतिक रोशन और टाइगर का वॉर 2 साल का हुआ, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा की। एक्शन-थ्रिलर अगले साल फ्लोर पर जाएगी।

Related News