इंटरनेट डेस्क| सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 2.0 को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। पहले खबरें आ रही थी कि फिल्म दिसंबर 2017 में रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसे 26 जनवरी और फिर अप्रैल 2018 में स्थानांतरित कर दिया गया था। लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म को रिलीज डेट मिल गई और जल्दी ही फिल्म रिलीज होने वाली है।

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 को एक निश्चित रिलीज डेट मिल गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फिल्म 29 नवंबर को स्क्रीन हिट करने के लिए तैयार है। यह लाइका प्रोडक्शंस और फिल्म निर्माता शंकर द्वारा बनाई गई है। उन्होंने कहा कि शॉट्स पर काम कर रहे वीएफएक्स फर्म ने आखिरकार फिल्म को रिलीज डेट दे दी है।

खबरों की माने तो फिल्म को जनवरी और फिर अप्रैल के बाद अगस्त की रिलीज डेट दी गई थी लेकिन अगस्त में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड भी रिलीज होने वाली है लेकिन उसके बाद बोला गया था कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट की पुष्टि होने के बाद फैंस को भी एक राहत की सांस मिली है।

2.0 अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है। सुपरस्टार ने भी खबरों को खुशी से व्यक्त किया। फिल्म 2.0' के लिए फैंस के बीच काफी क्रेज़ देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताया जा रहा है और फैंस को भी फिल्म से बहुत सी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में रजनीकांत रोबोट के रूप मेें नजर आएंगे तो वही तो अक्षय कुमार एक विलेन की भूमिका में होंगे।

यह फिल्म 2010 तमिल फिल्म एंथिरन की अगली कड़ी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया। 2.0 विज्ञान पर आधारित है और इसे मूल रूप से हिंदी और तमिल में बनाया जा रहा है। अक्षय कुमार, रजनीकांत के अलावा फिल्म में एमी जैक्सन भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

रिपोर्टों का सुझाव है कि भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से होने की वजह से फिल्म के प्रमोशन पर 40 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं।

Related News