बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। इसलिए अब अजय देवगन ने अपना नाम बदलने की घोषणा की है। जी हां अजय देवगन अब चाहते हैं कि उनका नाम बदल दिया जाए और लोग उन्हें अजय कहना बंद कर दें, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है कि ऐसा क्यों हो रहा है, बहुत समय पहले सोशल मीडिया पर लिया गया अजय देवगन ने खुद एक वीडियो शेयर करते हुए यह घोषणा की है।

bollywood ajay devgan urge people to maintain peace and protest over caa  nrc issue says modi govt is doing his work jsp - CAA विवाद: अजय देवगन बोले-  हिंसा करके कुछ नहीं

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अजय देवगन ने एक जोरदार कैप्शन भी लिखा है। जी हाँ, अभिनेता लिखते हैं "याद रखें प्रार्थना में, नाम है सुदर्शन" जो कि सभी अभिनेता ने अपने पोस्ट के बाद EntertainmentCall Rounder के हैशटैग का उपयोग किया है। अजय देवगन के इस अंदाज को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं, इतना ही नहीं, अभिनेता के फैंस लगातार इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और उनसे इसका कारण पूछ रहे हैं। लेकिन फैंस को यकीन है कि अजय बहुत जल्द इस विषय पर फिर से उनसे बात करेंगे।


आपको बता दें, अजय देवगन जल्द ही आलिया भट्ट के साथ उनकी फिल्म 'गंगूबाई कथियावाड़ी' में नजर आएंगे। फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है। जहां अजय देवगन इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। न केवल अजय देवगन की भूमिका के बारे में कोई घोषणा की गई है, बल्कि यह माना जाता है कि वह फिल्म में करीम लाला की भूमिका में नजर आ सकते हैं। करीम लाला वह व्यक्ति थे जिनसे गंगूबाई ने न्याय मांगा था। केवल समय ही बताएगा कि यह अजय की भूमिका है या कुछ और।

Ajay Devgan Is Going To Make First Multiplex In Up - अजय देवगन इस शहर में  ही क्यों खोलना चाहते हैं अपना पहला मल्टीप्लेक्स , जानें पूरा मामला |  Patrika News

दूसरी ओर, आलिया ने फिल्म में उसी भाषा में संवाद बोले हैं, जो एक गैर-हिंदी भाषी क्षेत्र की महिला करती है। गंगूबाई गुजरात से ताल्लुक रखती थीं, लेकिन मुंबई आने पर उन्हें जो गर्व हुआ वह उनके दिल को छू गया। आलिया भट्ट की फिल्म उसी कहानी को बताती है कि कैसे मुंबई के कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में एक लड़की को जबरन बेच दिया गया, वह मुंबई की लेडी डॉन बन गई।

Related News