इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पर्सनल लाइफ मीडिया से छुपी नहीं रहती है। स्टार्स की लव लाइफ और निजी जिंदगी हमेशा ही सुर्खियों का विषय बनी रहती है। अभी हाल ही में बॉलीवुड के कपल प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, आलिया-रणबीर और दीपिका-रणवीर अपने रिलेशन को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है।

अभी हाल ही में आलिया और रणबीर कपूर की शादी की खबरें सुर्खियों में छाई हुई है। हर कोई उनके रिलेशन की बातें कर रहा है। दोनों के रिलेशन की खबरों के बीच अब आलिया के पिता महेश भट्ट ने उनके रिलेशन की खबरों पर अपनी बात सामने रखी है।

अभी हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए आलिया के पिता महेश भट्ट ने कहा कि आलिया ने मुझे और हमारे परिवार को बहुत गर्व महसूस करवाया है। मैं जानता हूं कि वह बहुत ही प्रतिभाशाली है। इसके साथ ही आलिया को फिल्मों का जुनून है लेकिन एक के बाद एक फिल्म के बाद आलिया की परफॉरमेंस से हैरान हूं।

उन्होंने आगे कहा कि एक पिता होने के नाते मुझे खुशी है कि आलिया सारी चीजें अपने आप ही कर रही है। आलिया अब बड़ी हो गई हैं और यह उनका निजी मामला है जिसे वह अपने आप तय करेगी।

साक्षात्कार में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ आलिया के रिश्ते के बारे में भी बात की और कहा "मैंने कभी अपने बच्चों के निजी जीवन के बारे में बात नहीं की है। वे बड़े हो गए हैं और यह उनका अपना अधिकारहै। मैं सार्वजनिक रूप से इसके बारे में बात करके उन्हें कभी भी कमजोर नहीं करूंगा। यह उनका अधिकार है और यदि वे इसके बारे में बात करना चाहते हैं या इसके बारे में चुप रहना चाहते हैं, यह उनकी पसंद है। मैं उनका सम्मान करता हूं कि वे अपने जीवन के साथ क्या करते हैं।

आलिया के लिए यह साल बहुत ही व्यस्त है और अभी तक बहुत अच्छा रहा है। उसके पास जोया अख्तर की गुली बॉय, उसके बाद कलंक, आयन मुखर्जी के ब्रह्मास्त्र और करण जौहर की तख्त है।

Related News