इंटरनेट डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को हम सभी अच्छी तरह जानते हैं जानवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है जान्हवी कपूर ने अब तक जिन फिल्मों में काम किया है उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है हाल ही में जाने कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ऑरेंज ड्रेस में बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है आइए जानते हैं कपूर की ड्रेस के बारे में -

* अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जान्हवी कपूर ने अपनी बहुत सारी फोटोज शेयर की है इन फोटोस में जान्हवी कपूर डीप नेक वाली ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में अपनी अदाएं लिखे नहीं है इन सभी फोटोस में अभिनेत्री जान्हवी कपूर अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

* यदि बात की जाए जान्हवी कपूर के लुक्की तो इस ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने बालों की पोनी बनाई हुई है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है अपने इन तस्वीरों के साथ जानवी कपूर ने कैप्शन में लिखा " विटामिन सी या लेटर ".

* सोशल मीडिया पर जानवी कपूर की यह फोटोस आगे की तरह वायरल हो रही है। जानवी कपूर के फैंस भी कमेंट के जरिए अभिनेत्री पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। इन फोटोज पर कहीं फैंस ने तो हार्ट और फायर का इमोजी भी भेजा है।

* यदि बात जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट की करे तो जान्हवी कपूर हाल ही में फिल्म 'गुडलक जेरी' में नजर आई थी। जान्हवी कपूर जल्दी ही फिल्म 'मिली ' में नजर आने वाली है। इसके अलावा जान्हवी कपूर आने वाले समय में राजकुमार राव के साथ ' मिस्टर एंड मिसेज माही ' में भी नजर आएंगी।

Related News