बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता, फिल्मकार और लेखक फरहान अख्तर बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं इन दिनों वह बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट को लेकर एक फिल्म जी ले जरा को बनाने जा रहे हैं।

यह फिल्म तीन लड़कियां एक रोड़ ट्रिप पर निकलती हैं इस फिल्म की पूरी कहानी तीन लड़कियों के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आने वाली है जिसको लेकर तीनो अभिनेत्री कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है।

इस फिल्म को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ये तस्वीर फरवरी 2020 की है जब पूरी दुनिया लॉकडाउन लगने वाला था प्रियंका ने बताया कि आलिया भट्ट,कैटरीना कैफ औ मै इसी फिल्म के सिलसिले में मिले थे। उसी वक्त फरहान अख्तर एक फीमेल रोड ट्रिप की कहानी पर काम कर रहे थे। तीनों के शेड्यूल को एक साथ मिलाने के लिए तीन साल का वक्त लगा लेकिन अब तीनों एक साथ हैं।

तो वहीं कैटरीना ने लिखा मैं बस इन लड़कियों से प्यार करती हूं और एक-दूसरे के आस-पास रहना हमेशा ही बहुत मजेदार होता है। इसके बाद आलिया लिखती है दो साल पहले तीन लड़कियां एक सपने के लिए साथ आई थीं।

Related News