बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। वह ज्यादातर मुद्दों पर अपनी राय देने से कतराते नहीं हैं। जिसके कारण वह कभी-कभी ट्रोल्स का शिकार हो जाते हैं। देश भर में कोरोना की दूसरी लहर के बीच, फरहान ने गलत ड्रग्स बेचने वालों को पटक दिया। उन्होंने न केवल ट्वीट करके इन लोगों को बताया है बल्कि उन्हें राक्षस भी कहा है। फरहान ने ट्वीट किया- मैंने कई खबरें देखीं जिनमें कहा गया था कि लोग कोविद की गलत दवाएं बना रहे हैं और उन्हें बेच रहे हैं।

बर्थडे स्पेशल: एक्टिंग के अलावा ये काम भी करते हैं फरहान अख्तर

इस अंधेरे और मुश्किल समय में ऐसा काम करने के लिए आपको एक अलग तरह का राक्षस होना चाहिए। आपको शर्म आती है कि आप कौन हैं। फरहान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कई यूजर्स ने कोरोना महामारी में अपना अनुभव साझा किया है। एक यूजर ने लिखा- एक और तरह का राक्षस है जो ड्रग्स और ऑक्सीजन बेच रहा है वो सोने से भी ज्यादा महंगा है। मैंने 1.2 लाख में एक दवाई खरीदी है और गूगल पर इसका दाम 28 हजार रुपये है। यह अजीब है कि कोई भी ऐसा कैसे कर सकता है। जबकि एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा- आपने प्लाज्मा दान की दर के बारे में नहीं सुना है? या शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने वाली एम्बुलेंस के बारे में।

ये लोग हर जगह हैं। ये लोग शवों से पैसे कमाने की कोशिश भी कर रहे हैं। हाल ही में, फरहान अख्तर ने कोविद के टीके की कीमत के बारे में ट्वीट किया जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। फरहान ने ट्रोल्स के जवाब में लिखा- ओह माय डियर ट्रोल्स। सरकार टीकों की कीमत कम करने की भी बात कर रही है। मुझे उम्मीद है कि आप अपने ज्ञान को अर्थशास्त्र पर व्याख्यान के साथ जोड़ देंगे जो आप मुझे दे रहे हैं।

Breaking: फरहान अख्तर Marvel Studios के एक अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट के लिए  कर रहे हैं शूटिंग - farhan khan shooting for marvel studios sosnnt

फिर मुखौटा लगाओ, घर पर रहो और अपना चेहरा धो लो, मेरा मतलब है हाथ। एक यूजर ने फरहान के इस ट्वीट पर कमेंट किया था- वो आपके लिए कर रहे हैं वरना कोरोना फैल जाएगा। साथ ही एक रोती हुई इमोजी भी पोस्ट की। फरहान भी उन लोगों में से एक था जो चुप रहे। उन्होंने जवाब दिया- मुझे अपना पता दे दो, मैं एक नया चुटकुला लिखूंगा। सामाजिक कार्य वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान जल्द ही फिल्म तोफान में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म 21 मई को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है।

Related News