मनोरंजन उद्योग के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक, प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास 1 दिसंबर, 2018 को उम्मेद भवन में एक शाही शादी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे और हाल ही में, दोनों ने सरोगेसी के माध्यम से पहली बार पेरेंटहुड को अपनाकर अपने जीवन के एक नए चरण में प्रवेश किया था। हालांकि हम बेसब्री से प्रियंका और निक के नन्हे-मुन्नों की पहली झलक पाने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन नए माता-पिता अपने LA होम में नर्सरी तैयार करते हुए और कई अन्य तैयारियां करते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि 22 जनवरी, 2022 की रात, प्रियंका चोपड़ा जोनास और उनके पति, निक जोनास ने अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा के साथ अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया था। अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर, प्रियंका और निक ने एक तस्वीर संदेश पोस्ट किया था, जिससे पता चला था कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया था। दोनों ने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए निजता का भी अनुरोध किया था।

3 मार्च, 2022 को, प्रियंका चोपड़ा जोनास को लॉस एंजिल्स की सड़क पर खरीदारी करते हुए पापराज़ी द्वारा देखा गया था। वह ब्लैक ग्लोबल सिटिजन टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही थी और इसे गहरे हरे रंग की जैकेट, नीली डेनिम और सनग्लासेज के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया । शॉपिंग के दौरान प्रियंका अपने साथ एक टोट बैग भी लिए नजर आईं।

फैन पेज द्वारा जैसे ही तस्वीरें अपलोड की गईं, पीसी को वजन बढ़ाने के लिए ट्रोल किया गया। यूजर्स में से एक ने कमेंट किया, "मोटी हो गई," एक अन्य यूजर ने लिखा, "यो तो घनी मोटी हो गई," जबकि एक अन्य यूजर ने उल्लेख किया, "वाह फैटी पीसी।" लेकिन उनके कई फैंस ने कमेंट कर उनका स्पोर्ट भी किया, जैसे, "गॉर्जियस पीसी। तस्वीरों ने नेटिजन के मन में भी जिज्ञासा पैदा कर दी थी और उनमें से कई ने उनके बच्चे के बारे में भी सवाल करना शुरू कर दिया था। एक यूजर ने लिखा, "बच्चा कहां है।" इसका जवाब देते हुए इस टिप्पणी पर, उनके कुछ प्रशंसकों ने उनके लिए एक स्टैंड लिया। उनके एक प्रशंसक ने टिप्पणी की: "शायद घर पर। बच्चे के पिता के साथ। माता-पिता दोनों ज़िम्मेदारियाँ साझा कर सकते हैं और माँ कभी-कभार छुट्टी ले सकती है। क्या यह समझना बहुत कठिन है या आप हर जगह माँ के साथ जाती हैं?"

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, युगल के करीबी सूत्र ने खुलासा किया था कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा जोनास काफी समय से एक साथ बच्चा पैदा करना चाहते थे। हालांकि, उनके शेड्यूल ने उनके परिवार नियोजन में बाधा उत्पन्न की थी। सूत्र ने कहा था कि अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण, युगल ने अन्य विकल्पों की खोज की थी।

Related News