निक्की गलरानी दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। लंबे समय से साउथ एक्ट्रेस आधी पिनिसेटी को डेट कर रही हैं। कपल ने अपनी सगाई की कुछ फोटोज शेयर कर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया। सगाई की इन तस्वीरों ने इस समय सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींचा है.

निक्की गलरानी ने सगाई के लिए स्काई ब्लू कलर की बनारसी साड़ी को चुना। अपने लुक को सिंपल रखते हुए उन्होंने इसे ब्रेसलेट और ईयररिंग्स से पूरा किया। बालों में गजरा पहने वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आदि ग्रे कलर के कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे। सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए निक्की ने लिखा- 'जिंदगी में सबसे अच्छी चीज है एक-दूसरे को साथ रखना। हमने कुछ साल पहले एक-दूसरे को पाया और अब हमारा रिश्ता आधिकारिक हो गया है। हमने अपने दोनों परिवारों की मौजूदगी में सगाई कर ली। नई यात्रा पर हम आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हैं।'

स्टार जोड़ी आधी और निक्की ने अपने परिवार के सदस्यों और बहुत कम करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सगाई की रस्में पूरी कीं। ये कपल जल्द ही एक प्राइवेट सेरेमनी में भी शादी के बंधन में बंधने वाला है. अभी शादी की डेट फाइनल नहीं हुई है। आधी और निक्की ने दो फिल्मों 'यगवरयिनम ना कक्का' और 'मार्गधा नानायम' में साथ काम किया है। स्क्रीन लव अब इस कपल का लॉन्ग लाइफ लव साबित हो गया है। सगाई से पहले भी उन्हें कई मौकों पर एक साथ देखा गया है लेकिन तब दोनों हमेशा यही कहते थे कि वे अब तक सिर्फ अच्छे दोस्त थे।

Related News