सबसे पसंदीदा डांसर्स में से एक माइकल जैक्सन, जिन्होंने नृत्य को नए तरीके दिए हैं, का 2009 में एक रहस्यमय परिस्थिति में निधन हो गया। बॉलीवुड कोरियोग्राफर ने सोमवार को उनके गुरु माइकल जैक्सन की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

फराह ने माइकल जैक्सन के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और लिखा, फराह ने कैप्शन में लिखा, "मेरे गुरु.. मेरे जीवन का टर्निंग पॉइंट तब हुआ जब मैंने थ्रिलर देखी.. एनवाई 1999 में उनसे मुलाकात हुई.. अभी भी उस अनुभव को प्राप्त करने के लिए .. जन्मदिन मुबारक हो#माइकलजैक्सन..#प्रेरणा#किंगऑफ़पॉप”। जैसे ही उनका ये पोस्ट लोगों की निगाह में आया इस पर फैन ने कमेंट करना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा, "वाह बहुत भाग्यशाली।" एक और जोड़ा"एक फ्रेम में नाचने के दो रॉकस्टार," ।

माइकल जैक्सन के बारे में बात करते हुए फराह ने पहले एक साक्षात्कार में कहा, "मैंने आधिकारिक तौर पर नृत्य में कोई प्रशिक्षण नहीं लिया था और मैंने जो कुछ भी सीखा वह माइकल जैक्सन को उनके वीडियो देखकर, खासकर 'थ्रिलर' को बार-बार देखकर सीखा। मैं उन्हें अपना गुरु मानती हूं।"

फराह ने आगे कहा, "इस समारोह में मुझे एक पुरस्कार मिला था और माइकल जैक्सन को उनके मानवीय कार्यों के लिए एक पुरस्कार भी मिल रहा था। आयोजकों को पता था कि मैं उनके लिए कितनी दीवानी था इसलिए वे मुझे उनसे मिलने के लिए मंच के पीछे ले गए। मेरे पास उनके साथ एक तस्वीर है जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा। मैंने उनसे कहा कि मैं एक कोरियोग्राफर हूं और यह सिर्फ उनकी वजह से है। मैंने सोचा था कि माइकल जैक्सन को कोरियोग्राफ करने के बाद मैं संन्यास ले लूंगी।"

25 जून 2009 को, माइकल जैक्सन, इतिहास में सबसे अधिक व्यावसायिक रूप से सफल मनोरंजन करने वालों में से एक, 50 वर्ष की आयु में लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में अपने घर पर मृत्यु हो जाती है, उनके द्वारा दी गई दवाओं के घातक संयोजन के कारण कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद, उनके निजी चिकित्सक। प्रशंसक सड़कों पर थे और बराक ओबामा और नेल्सन मंडेला जैसी हस्तियों और राजनेताओं की ओर से श्रद्धांजलि दी गई। फिर भी दुख के साथ पिछले दिनों सितारों के बारे में सवाल आए। हालात काफी खराब थे और लोग हैरान रह गए थे कि आखिर माइकल जैक्सन की मौत कैसे हुई।

Related News