टीवी की मशहूर अभिनेत्री रूपाली गांगुली मनोरंजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। सीरियल 'अनुपमा' में अपने अभिनय के दम पर रूपाली गांगुली ने दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। रूपाली ने हाल ही में अपने लुक के साथ कुछ नया करने की कोशिश की है। फोटोग्राफर ने भी उन्हें बेहतरीन शॉट्स दिए हैं।

तस्वीरों में ब्लू प्रिंटेड गाउन में रूपाली गांगुली अपने लुक की आग बिखेरती नजर आ रही हैं. बहुत कम ही देखने को मिला है कि रूपाली गांगुली इस लुक को कैरी करती हैं। एक्ट्रेस ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आती हैं. ऑनस्क्रीन भी उन्हें उसी अंदाज में पसंद किया जाता है लेकिन इस बार रियल लाइफ में रूपाली ने अपने नए लुक से अपने सभी फैंस के होश उड़ा दिए हैं. रूपाली ने हाई पोनीटेल के साथ हैवी मेकअप किया है।

रूपाली ने हैवी चोकर नेकपीस पहना हुआ है। सामने से नीले रंग का गाउन डिजाइनर गॉर्डी स्ट्राइप से ढका हुआ है। रूपाली ने उंगलियों में अंगूठियां पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। फोटोशूट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए रूपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा, "अभी बहुत कुछ देखना है, मैंने अभी तक आपको अपना सर्वश्रेष्ठ कहां दिखाया है?" रूपाली गांगुली की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Related News