अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म 'फन्ने खां' का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर का काफी लंबे समय से इंतज़ार किया जा रहा था। करीब 53 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में अनिल कपूर बाजा बजाते नजर आ रहे हैं। इससे पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। पोस्टर में अनिल कपूर हाथों में टिफिन, ट्रम्पेट और कंधे पर बैग लटकाए नजर आ रहे थे।

वहीं अब अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का दूसरा पोस्टर भी शेयर किया है। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, 'जब आपके सपने आपको सोने न दें, टीजर आज रिलीज़ किया जाएगा।' इस पोस्टर में अनिल कपूर लुंगी और टी-शर्ट में तुरही बजाते हुए नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि 'फन्ने खां' एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है जिसका निर्माण राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने किया है। फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें वह अपनी बेटी को कंप्टीशन में जिताने के लिए फेमस गायकों की किडनैपिंग करने लगता है।

यह डच फिल्म 'एव्रीबडीज फेमस' की रीमेक है। फिल्म अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित होगी। वहीं बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की तो यह दोनों स्टार बड़े पर्दे पर लगभग दो दशक बाद साथ नजर आने वाले है। इससे पहले वह साल 2000 में 'हमारा दिल आपके पास है' और 1999 की हिट फिल्म 'ताल' में साथ नजर आ चुके हैं।

Related News