फरहान अख्तर की आगामी निर्देशित फिल्म, जी ले जरा आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत एक ऑल-गर्ल रोड ट्रिप फिल्म है। जी ली जरा जीवन के विभिन्न चरणों में तीन महिलाओं की आंखों के माध्यम से देखी जाने वाली एक जीवन की कहानी है। फरहान, रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा लिखित यह फिल्म 2023 में रिलीज होने की उम्मीद कर रही है और अगले साल की शुरुआत में इसका निर्माण शुरू हो जाएगा। जबकि कास्टिंग तख्तापलट ने पहले ही प्रशंसकों की रुचि बढ़ा दी है, एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि फरहान जिंदगी ना मिलेगी दोबारा लड़कों - ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल द्वारा आश्चर्यजनक कैमियो जोड़ने के विचार के साथ कर रहे हैं।

, “जिंदगी ना मिलेगी दोबारा एक सांस्कृतिक क्लासिक है, एक ऐसी फिल्म जिसने अपने लिए एक शैली बनाई। मुख्य अभिनेता - ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल - दोस्त हैं और अभी भी बहुत संपर्क में हैं। ऐसी संभावना है कि ZNMD और जी ले जरा के बीच किसी प्रकार का कैमियो या क्रॉसओवर होगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके चरित्र कैसे विकसित हुए और वे अपने रोड ट्रिप एडवेंचर्स के बाद जीवन में कहां हैं। फरहान एक सरप्राइज कैमियो के लिए ZNMD के किरदारों को JLZ में मर्ज करने के विचार पर विचार कर रहे हैं।

Farhan Akhtar's 'Jee Le Zara' to feature 'Zindagi Na Milegi Dobara'  crossover?

जी ले जरा में तीन महिलाओं के लिए बहुत मजबूत लेखक-समर्थित भूमिकाएँ हैं और ज़ोया और रीमा दोनों यह सुनिश्चित कर रही हैं कि फिल्म विषय के साथ न्याय करे, जो न केवल महिला सशक्तिकरण है, बल्कि एक महिला नायक के लेंस से जीवन को भी देख रहा है। सूत्र बताते हैं कि, ZNMD के विपरीत, जी ले जरा को ज्यादातर उत्तर भारत में शूट किया जाएगा और महिलाओं को पूरे देश में विभिन्न स्थानों की यात्रा करते हुए देखा जाएगा।

The ZNMD boys would be seen in a small cameo in Jee Le Zara! | PINKVILLA

Related News