हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन को आज कौन नहीं जानता है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने डिफरेंट लुक से फैंस का दिल भी जीत लिया है. वहीं आपको बता दें कि किम कार्दशियन का ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बीतता है. यानी वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह एक बार फिर से चर्चा में हैं वहीं इस बार जो सुर्खियां बटोर रहा है उसे लेकर कोई शक नहीं है तो आपको बता दें कि वह अपनी कुछ नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं.

जी हाँ, किम कार्दशियन ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं. उनकी इस तस्वीर में वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में किम कार्दशियन ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। लुक्स की बात करें तो किम का लुक इस दौरान लोगों को अपना दीवान बना रहा है. इस ड्रेस में किम ऑफ शोल्डर शाइनी ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।



रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने लाइट मेकअप और खुले बालों से अपने लुक को कंप्लीट किया है. ब्लैक ब्यूटी बन किम कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए किम कर्दाशियां ने इसे क्यूट कैप्शन के साथ कैप्शन भी दिया: 'बैलेंसी बेबी' के फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

Related News