मनोरंजन के अलावा अभिनेता सलमान खान के रिश्ते और शादी हमेशा से ही काफी चर्चा का विषय रहे हैं। 55 साल की उम्र में, अभिनेता अभी भी शादी करने की जल्दी में नहीं है। बिग बॉस 13 में एक एपिसोड के दौरान, सलमान ने खुलासा किया कि उनका बचपन का क्रश भी अब दादी है।

वीडियो में, अजय देवगन और काजोल की विशेषता है, जो अपनी फिल्म तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी शो में दिखाई दिए थे, सलमान से पूछा गया था कि क्या उन्हें कभी कोई लड़की पसंद है, लेकिन उन्होंने उसे नहीं बताया। उसने उत्तर दिया, "बचपन में, भगवान का शुक्र है कि मैंने उसे उस समय नहीं बताया। उसके कुत्ते ने मुझे भी काट लिया।" अजय ने जवाब दिया, "उसे अब बताओ, पति तुम्हें काटेगा।"

उसने यह भी खुलासा किया कि उसके तीन दोस्त अलग-अलग समय पर उसके साथ रिश्ते में थे। "मैं वास्तव में उसे पसंद करता था लेकिन अस्वीकृति के डर से मैंने उसे नहीं बताया। मेरे तीन दोस्तों का किसी समय उसके साथ अफेयर था। और, मुझे बाद में पता चला कि वह वास्तव में मुझे पसंद करती है।"

सलमान ने आगे कहा, "और करीब 15 साल पहले मैं उनसे मिला था। भगवान का शुक्र है, मैंने उसे नहीं बताया। मेरे मन में उसकी छवि बदल गई। वह तब तक दादी बन चुकी थी। उसने मुझसे कहा, 'मेरे पोते आपके प्रशंसक हैं। जरा सोचिए, अगर मेरी शादी हो जाती तो मैं दादा होता (अगर शादी हो जाती, तो मैं दादा होता)।

पिंच के एक एपिसोड के दौरान, सलमान खान के भाई अरबाज खान ने खुलासा किया कि उनका परिवार सलमान की शादी के इंतजार में 'थका हुआ' था।

Related News