लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री एंड्रीला शर्मा की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि एक्ट्रेस इस वक्त अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही हैं। इस खबर को सुनकर उनके फैंस काफी दुखी हैं और एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस एंड्रीला शर्मा को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.

आपको बता दें कि अभिनेत्री एंड्रीला शर्मा को भी दो बार कैंसर का पता चला था और उन्होंने इसके खिलाफ जिंदगी की जंग जीत ली थी। एक्ट्रेस एंड्रीला शर्मा बंगाली सिनेमा की जानी-मानी कलाकार हैं और उन्होंने कई ओटीटी शो भी किए हैं। 15 नवंबर को अभिनेत्री को दिल का दौरा पड़ा और बाद में उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल एक्ट्रेस एंड्रीला शर्मा को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.


अभिनेत्री एंड्रिला शर्मा को भी दिल का दौरा पड़ने से पहले 1 नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और इस वजह से उनके दिमाग में खून के थक्के जम गए हैं। एक्ट्रेस एंड्रीला शर्मा ने ज्यादातर बंगाली सिनेमा में काम किया है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'जूमर' से की थी. एंड्रीला शर्मा ने हाल ही में 2 ओटीटी प्रोजेक्ट भी किए हैं।

यहां तक ​​कि जब एंड्रिला शर्मा को दूसरी बार कैंसर का पता चला, तब भी उन्होंने हार नहीं मानी। एक्ट्रेस ने अपनी क्रिटिकल सर्जरी पूरी की। इस दौरान उनका कीमोथैरेपी सेशन चल रहा था। फिर डॉक्टरों ने उसे ठीक दिखाया। एंड्रिला शर्मा ने भी अभिनय में अपनी वापसी की थी। लेकिन अब एक्ट्रेस की तबीयत फिर बिगड़ गई। ऐसे में उनके परिवार के साथ-साथ फैंस भी काफी दुखी हैं.

Related News