'बिग बॉस 15' का प्रीमियर 2 अक्टूबर को धमाकेदार तरीके से हुआ। कई प्रतियोगियों ने शो में प्रवेश किया। सुपरस्टार-होस्ट सलमान खान ने उन्हें एक के बाद एक दर्शकों से मिलवाया। डोनल बिष्ट, जय भानुशाली, विशाल कोटियन, तेजस्वी प्रकाश, विधि पंड्या, सिम्बा नागपाल, उमर रियाज, ईशान सहगल, अकासा सिंह, करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, अफसाना खान, साहिल श्रॉफ और मीशा अय्यर ने प्रीमियर की रात शो में प्रवेश किया। 'बिग बॉस 15' के पहले दिन, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट ने 'बिग बॉस ओटीटी' में अपने कार्यकाल के बाद विवादास्पद रियलिटी शो में प्रवेश किया। जब 'बिग बॉस 15' ग्रैंड प्रीमियर हुआ तो फैंस को इस बात से निराशा हुई कि शो ने दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि नहीं दी, जिन्होंने 'बिग बॉस 13' जीता था।

इस बीच, शहनाज़ गिल द्वारा की गई एक सोशल मीडिया पोस्ट, जिसे सिद्धार्थ के निधन के बाद से अभिनेत्रियों का पहला सोशल मीडिया पोस्ट होने का दावा किया जाता है,इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

इसमें, अभिनेत्री ने लिखा था "पहले क्यूं ना मिले हम" और इसके बाद आंसू, दिल और इंफिनिटी साइन इमोजी था। ट्वीट में सिद्धार्थ के ट्विटर हैंडल को टैग किया गया और हैशटैग #sidnaaz का भी इस्तेमाल किया गया। यह ट्वीट तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गया और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के कई फैन पेजों ने दोनों के बॉन्ड को याद करते हुए ट्वीट को शेयर किया।

हालांकि, पता चला है कि ट्वीट फर्जी था। 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की दुखद मौत के बाद से शहनाज गिल ने ट्विटर या अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है। दरअसल, दोनों प्लेटफॉर्म पर उनकी आखिरी पोस्ट क्रमशः 31 अगस्त और 1 सितंबर को थी।

शहनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अभी भी इस से उबर रही हैं। अब कहा जा रहा है कि शहनाज अपनी पंजाबी फिल्म 'होसला रख' के एक गाने की शूटिंग के लिए काम पर वापस आएंगी। काम पर लौटने की खबर की पुष्टि करते हुए, फिल्म के निर्माता, दिलजीत थिंड ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वह शहनाज़ की टीम के साथ लगातार संपर्क में हैं और वे उसकी वीज़ा शर्त के आधार पर फिल्मिंग लोकेशन को फाइनल करेंगे।

उन्होंने कहा, "मैं शहनाज़ की टीम के साथ लगातार संपर्क में था और वे नियमित रूप से हमें उसके बारे में अपडेट करते थे। वह पूरी तरह से पेशेवर है और मुझे खुशी है कि वह हमारे साथ प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग के लिए सहमत हो गई है। हम या तो यूके में शूटिंग करेंगे या भारत ये उनके वीजा पर निर्भर है।"

सिद्धार्थ शुक्ला का सितंबर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। शहनाज़ को आखिरी बार सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में देखा गया था और तब से वह अपने दुखद नुकसान से निपटने के लिए मीडिया की सुर्खियों से दूर हैं।

Related News