शिवांगी जोशी खतरों के खिलाड़ी 12 की प्रतियोगी इस हफ्ते रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो बाहर हो गईं। बता दे की, वह एरिका पैकर्ड और अनेरी वजानी के बाद घर से बेघर होने वाली तीसरी प्रतियोगी बनीं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रोहित शेट्टी इस साल सातवीं बार रियलिटी शो की मेजबानी कर रहे हैं और कैंप दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में लगाया गया है।

बता दे की, एलिमिनेशन स्टंट के लिए शिवांगी जोशी का मुकाबला प्रतीक सहजपाल और कनिका मान से हुआ। एक डार्क बॉक्स था जिसमें 6 चाबियां और तीन ताले थे। प्रतियोगियों को लाइट चालू करनी होगी, सही चाबी ढूंढनी होगी और उसे अनलॉक करना होगा। जब वे ऐसा करते हैं, स्टंट बॉक्स घूमता रहता है और प्रतियोगी केंचुआ, क्रिकेट और तिलचट्टे से ढका रहता है। शिवांगी ने पहले स्टंट किया, कनिका मान को दूसरे स्थान पर जाने के लिए कहा गया, मगर उन्होंने सबसे आखिरी में जाने का अनुरोध किया और इसके बजाय प्रतीक सहजपाल दूसरे स्थान पर रहे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शिवांगी बालिका वधू 2, बेगूसराय, ये रिश्ता क्या कहलाता है सहित कई दैनिक धारावाहिकों में नायरा के रूप में दिखाई दी हैं, और अन्य, वह सोशल मीडिया पर भी एक बहुत बड़ा प्रशंसक आधार प्राप्त करती है और अक्सर अपने प्रशंसकों को अपने व्यक्तिगत जीवन की झलक देती है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की बात करें तो फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी इस साल सातवीं बार शो की मेजबानी कर रहे हैं और शो का प्रीमियर 02 जुलाई को हुआ। सहजपाल, मोहित मलिक, तुषार कालिया, चेतना पांडे, राजीव अदतिया, निशांत भट, कनिका मान आदि।

Related News