साउथ फिल्म इंडस्ट्री के काम का हम जितनी प्रशंसा करें उतना ही कम हैं, आए दिन वहां के हीरो कुछ ना कुछ ऐसा कमाल करते दिखते हैं, जिसको देखकर ऐसा लगता हैं कि वो एक फिल्म के लिए कितनी मैहनत करते हैं और इसी लिए पूरी दुनिया में लोकप्रियता फैला रहे हैं, इसका सीधा सबूत हैं हम आपको देना चाहते हैं, हाल ही में निर्माता बोनी कपूर ने अपनी आगामी तमिल फिल्म वलीमाई का परदे के पीछे का वीडियो शेयर किया, जिसमें अजित कुमार मुख्य भूमिका में हैं। 3 मिनट के इस वीडियो में एक्शन ड्रामा के पैमाने और दायरे का अंदाजा लगाया जा सकता हैँ।

अगर इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगया जाए तो ऐसा लगता है कि निर्देशक एच विनोथ ने तमिल सिनेमा में एक्शन फिल्मों के लिए एक नया मापदं स्थापित करेंगे, इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे कोविड -19 के प्रकोप और उसके बाद के लॉकडाउन के बाद फिल्म का निर्माण रुक गया। वीडियो में अजित को अपने स्टंट खुद करते हुए देखा जा सकता है।

Valimai अजित और विनोथ के साथ बोनी कपूर की दूसरी फिल्म हैं, इससे पहले, तीनों ने नेरकोंडा परवई में काम किया था, जो पिंक की रीमेक थी। फिल्म निर्माताओं ने घोषणा की है कि वलीमाई 2022 में पोंगल की छुट्टी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म की रिलीज के बाद, बोनी कपूर, अजित और विनोथ एक और फिल्म के लिए साथ काम करेंगे। हालांकि, फिल्म निर्माताओं ने अभी तक इस परियोजना की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Related News