एक मॉ का प्यार हम कभी नहीं समझ सकते हैं, फिर चाहें वो को भी औरत हो, मॉ जो चाहे फिर किसी गरीब बच्चे की हो या किसी अमीर बच्चे की हो, अपने बच्चे के प्रति उसका प्यार नहीं छुप सकता हैं ऐसा ही देखा गया कल मुंबई एयरपोर्ट पर जहां कई दिनों बाद विदेश से मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का बेटा घर वापस आया हैं, जिसे देखकर मलाइका काफी खुश दिखीं। उन्होंने शुक्रवार को पूर्व पति अरबाज खान के साथ एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी की। बेटे के साथ उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। आपको बता दें कि अरहान विदेश में पढ़ाई कर रहा है और विंटर ब्रेक के लिए घर आया है।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि मलाइका अपने बेटे को घर वापस लाने के लिए उत्साहित नजर आ रही हैं। वह उनसे गले मिलकर उनका स्वागत कर रही हैं, एयरपोर्ट पर अरहान की अगवानी करते ही अरबाज भी उन्हें गले लग रहे हैं।

अरहान इसी साल अगस्त में अपनी उच्च शिक्षा के लिए विदेश गए थे, जैसे ही उनके बेटे ने एक नई यात्रा शुरू की, मलाइका ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा। जैसा कि हम दोनों एक नई और अज्ञात यात्रा पर निकलते हैं, जो घबराहट, भय, उत्तेजना, दूरी, नए अनुभवों से भरी होती है मुझे बस इतना पता है कि मुझे आप पर बहुत गर्व है मेरे अरहान। यह आपके पंख फैलाने, उड़ने और ऊंची उड़ान भरने और अपने सभी सपनों को जीने का समय है।

मलाइका अपने बेटे के आस-पास न होने के साथ कैसा व्यवहार कर रही है, उसने जवाब दिया, “यह निश्चित रूप से कठिन है और मैं अभी भी उसके आस-पास न होने की आदत डालने की कोशिश कर रही हूं। मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी इसकी आदत होगी।"

अरहान अरबाज खान के साथ मलाइका के बेटे हैं। दोनों ने 2016 में अलग होने की घोषणा की थी और आखिरकार उनका तलाक हो गया। मलाइका वर्तमान में डांस रियलिटी शो, इंडियाज बेस्ट डांसर 2 को जज करती नजर आ रही हैं।

Related News