सारा अली खान मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए अपनी लाइफ का समय बिता रही हैं और उनकी ताजा तस्वीरें इसका सबूत हैं। सारा ने सोमवार को समुद्र तट पर सूर्यास्त का आनंद लेते हुए तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। बिकिनी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. तस्वीरों में सारा को पोज देते हुए, आराम करते हुए और सूर्यास्त के आश्चर्यजनक दृश्य को भिगोते हुए दिखाया गया है।

"केवल दिल से आप आकाश छू सकता है #sunkissed #sunsetlover #sunsetchaser #peace #love #happiness @stylebyami," सारा ने लिखा है, चित्रों captioning। अभिनेता अपने प्रशंसकों को मालदीव में अपने समय के बारे में अपडेट रख रहा है क्योंकि उसने शनिवार को छुट्टी से कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

सारा का कैप्शन पढ़ें, "हर दिन आप जो फसल काटते हैं, बल्कि उस बीज से जज करें जो आप @stylebyami लगाते हैं।" मालदीव से ठीक पहले अभिनेता छुट्टियों की होड़ में है, वह पहाड़ों पर गई थी जहाँ उसने लद्दाख में छुट्टियां मनाई थीं। उन्होंने अभिनेता राधिका मदान और जसलीन रॉयल के साथ मुलाकात की।

काम के मोर्चे पर, सारा अली खान ने इस साल की शुरुआत में आनंद एल राय की आगामी रोमांटिक ड्रामा अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की। फिल्म में धनुष और अक्षय कुमार भी एक विशेष भूमिका में हैं। इसके अलावा, सारा को विक्की कौशल के साथ द इम्मोर्टल अश्वत्थामा का फिल्मांकन शुरू करना था, लेकिन कथित तौर पर फिल्म को रोक दिया गया है।

Related News