अगर आप कंगना रनौत के फैन हैं और आप उनकी आने वाली की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो आपका यह इंतजार बहुत ही जल्द खत्म होने वाला हैं कि क्योंकि कंगाना की अपकमिंग फिल्म तेजस के निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी रिलीज की डेट की घोषणा कर दी हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म तेजस अगले साल 5 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए, कंगना लिखती हैं कि तेजस एक "एक महिला की प्रेरक कहानी है जिसने आसमान पर राज करना चुना"।

आपको बता दें कि फिल्म तेजस एक साहसी महिला फाइटर पायलट की कहानी है। फिल्म भारतीय वायु सेना के इतिहास में ऐतिहासिक घटना से जुड़ी हुई हैं, जो 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली महीला बनी, कंगना का माना हैं कि फिल्म दर्शकों को भारतीय वायुसेना के कुछ सबसे चुनौतीपूर्ण फाइटिंग अभियानों से भी रूबरू कराएगी।

आगे बात करते हुए कंगना कहती हैं कि एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, जिसमें वर्दी में एक महिला फाइटर होने और हीरो जैसा महसूस कराती हैं, कंगना रनौत ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि "तेजस एक लंबी कहानी है जहां मुझे वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है। मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जो हर दिन ड्यूटी के दौरान अपने कई सपनो को बलिदान कर देती हैं। हमारी फिल्म सशस्त्र बलों और उसके नायकों के लिए एक छोटा सा उपहार है।

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया था कि कैसे वह हमेशा "एक सैनिक की भूमिका निभाना चाहती थी और बचपन से ही सशस्त्र बलों से मोहित हो गई थी।"

तेजस को रोनी स्क्रूवाला की RSVP फिल्म्स द्वारा प्रड्यूस किया जाएगा

Related News