बहुप्रतीक्षित विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस अपने रोमांचक 15वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सलमान खान दिलचस्प प्रोमो के साथ फैंस को टीज कर रहे हैं, जिससे फैंस के बीच आगामी सीजन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। टीज़र, थीम और प्रतियोगियों की अनुमानित सूची के साथ, बिग बॉस ड्रामा, रोमांस, एक्शन और मस्ती से भरा होगा।

'द जंगल थीम'
इस साल, बिग बॉस के निर्माता शो की 'जंगल थीम' के साथ अपने दर्शकों को एक अनोखे अनुभव से रूबरू कराएंगे। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले प्रतियोगियों को जंगल में रहना होगा। प्रतिभागियों को हर आराम के लिए संघर्ष करना होगा, जो कि रियलिटी शो के इतिहास में पहली बार है।

बिग बॉस 15 प्रीमियर की तारीख
बिग बॉस 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर रात 9 बजे होगा। यह सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे प्रसारित होगा, जबकि वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा। ।

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट
बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म हाउसमेट बन गए हैं। उनके अलावा, अभिनेत्री नेहा मर्दा, जो बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, भी शो में हिस्सा लेंगी।

हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है लेकिन शो में कुछ लोगों के शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, शो में निधि भानुशाली, रोनित रॉय, करण कुंद्रा, रीम शेख, सनाया ईरानी, रिया चक्रवर्ती, मानव गोहली, टीना दत्ता, सिंबा नागपाल, दोनल बिष्ट आदि आदि के शामिल होने की अपवाह है।

Related News