पुष्पा: द राइज़ में अल्लू अर्जुन की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और रश्मिका मंदाना ने श्रीवल्ली नाम की महिला प्रधान भूमिका निभाई है। सुकुमार निर्देशन अर्जुन के साथ रश्मिका ने पहली बार काम किया हैं और वह इसे एक सपने का सच होने जैसा मानती हैं, आपको बता दें कि फिल्म तेलुगु, मलयालम, हिंदी, तमिल और कन्नड़ में 17 दिसंबर रिलीज होगी, रश्मिका मंदाना ने हैदराबाद में मीडिया से बातचीत की और प्रोजेक्ट के साथ अपनी यात्रा का खुलासा किया। पेश हैं बातचीत के कुछ अंश।

अल्लू अर्जुन के साथ काम करना कैसा रहा?

मुझे विश्वास है कि मुख्य जोड़ी की केमिस्ट्री पर्दे पर काफी अच्छी चलेगी। मुझे अल्लू अर्जुन के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। मैं उनके साथ (मुस्कान) 100 और फिल्में करने को लेकर तैयार हूं।

पुष्पा में अपनी भूमिका के बारे में बताएं?

मैंने पहली बार रॉ रोल किया था। एक फिल्म के रूप में, पुष्पा सुपर रॉ दिखती हैं। लेकिन मैं हमेशा यही कहती रहती हूं कि निर्देशक सुकुमार ने फिल्म के लिए एक अनोखी दुनिया बनाई है।

गीता गोविंदम के प्रचार के दौरान, आपने अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की।

मुझे अपने आप पर गर्व है कि मैं एक बेहतर अभिनेता और अनुभव से एक बेहतर इंसान भी बन गयी हूं। अल्लू अर्जुन गीता गोविंदम के ऑडियो लॉन्च इवेंट के मुख्य अतिथि थे। वहां मुझे लगा कि 'क्या मुझे कभी ऐसा मौका मिलेगा कि मैं अल्लू अर्जुन के साथ काम करूंगी !' अब मैं उनकी फिल्म का हिस्सा हूं और इसका प्रचार कर रही हूं।

पुष्पा के पहले दिन की शूटिंग के दौरान मैं नर्वस थी, और अल्लू अर्जुन ने मुझसे जो कहा, वह था, 'जिन लोगों के साथ आप काम कर रहे हैं उनकी बुद्धिमत्ता पर संदेह न करें

क्या पुष्पा में कोई ऐसा सीक्वेंस था जो आपको लगा कि यह एक चुनौती है?

'सामी सामी' गाना।

अलविदा में अमिताभ बच्चन के साथ काम करना कैसा रहा?

वह सेट पर बेहद शांत रहते हैं। लेकिन वह एक बच्चे की तरह है। जब मैं उनके साथ काम कर रही थी तो मैं रश्मिका नहीं थी।

क्या आपने कोई नया प्रोजेक्ट साइन किया है?

मैंने दो नए प्रोजेक्ट साइन किए हैं। उन परियोजनाओं के निर्माता घोषणाएं करेंगे।

Related News