क्या आपको बॉबी देओल की हालिया रिलीज हुई आशरम सिरीज याद हैं, अगर याद हैं तो आपको इसका विवाद भी याद होगा, इस सीरीज के निर्माण करने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता प्रकाश झा एक और सीरीज का निर्देशन करने वाले हैं, जी हॉ झॉ भारत के पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के जीवन पर आधारित एक नई सीरीज का निर्देशन करेंगे। सीरीज का शीर्षक हाफ लायन रखा गया है, और इसे अहा द्वारा अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सहयोग से निर्मित किया जाएगा।

आहा प्रमोटर अल्लू अरविंद ने कहा कि आहा की ओर से एक और अग्रणी प्रयास क्या है, हमें विश्वास है कि अहा स्टूडियो हमारे वैश्विक दर्शकों के लिए विश्व स्तरीय मनोरंजन पेश करने के लिए देश में सर्वश्रेष्ठ रचनात्मक प्रतिभा के साथ काम करने में हमारी मदद करेगा। मुझे समीर नायर और अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है और मुझे अपने प्रिय दिवंगत प्रधान मंत्री पीवी नरसिम्हा राव की कहानी को दुनिया भर के दर्शकों के सामने पेश करने का अवसर मिला है, ”

इवेंट के दौरान निर्माताओं ने इस सिरीज का एक प्रोमो जारी किया गया, जिसमें पीवी नरसिम्हा राव को "भारत का पुनर्निर्माण करने वाले सबसे प्रसिद्ध प्रधान मंत्री" के रूप में वर्णित किया गया है और यह आगे जोड़ता है कि सीरीज "एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताएगी जिसने नए भारत की नींव रखी जिसे हम आज जानते हैं।"

हाफ लायन उसी नाम की किताब पर आधारित है, जिस पर विनय सीतापति लिखा है।

सीरीज को तेलुगु, तमिल और हिंदी में उपलब्ध कराया जाएगा। और पहला सीजन 2023 में रिलीज होगा।

Related News