भले ही एक शानदार शुरुआत के साथ बॉलीवुड में सनी देओल के बेटे करण देओल ने एंट्री नहीं की हो लेकिन करण की दूसरी फिल्म वेले रिलीज के तैयार हैं। जिसमें सुपरस्टार अजय देवगन भी होगें लेकिन अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ हैं कि अजय का रोल क्या हैं। फिल्म डेब्यूटेंट देवेन मुंजाल द्वारा निर्देशित है और यह 2019 की तेलुगु फिल्म ब्रोचेवरेवरुरा की रिमेक हैं।

फिल्म में करण एक स्कूली छात्र राहुल की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने दोस्तों (सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी और अन्या सिंह) के साथ अपहरण के मामले में शामिल हो जाते हैँ।

हाल ही में एक बड़े न्यूज चैनल के साथ बात करते हुए करण ने वेल्ले के माध्यम से अपने स्कूली जीवन को याद किया। जब उनसे पूछा गया कि उनकी फिल्मों की पसंद क्या तय करती है, युवा अभिनेता ने कहा, “मेरी पसंद मूल रूप से इस बात पर निर्भर करती है कि मुझे क्या आकर्षित करता है, और मैं एक अभिनेता के रूप में क्या मानता हूं।

मुझे लगता है कि ऐसी भूमिका निभाने का कोई मतलब नहीं है जो आपको उत्साहित न करे । मैंने हमेशा माना है कि कैमरा आपका सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन है क्योंकि यह आपके सच्चे किरदार को कैद कर सकता है। यदि आप जुड़े या आश्वस्त नहीं हैं, तो आप कभी भी भूमिका नहीं निभा पाएंगे। मैं किसी न किसी स्तर पर राहुल से संबंधित था और फिल्म उनके मजेदार, लापरवाह जीवन की याद दिलाती है।

आपको जानकर खुशी होगी कि फिल्म वेले में करण के चाचा अभय देओल भी हैं। अपने भतीजे के साथ काम करने को लेकर उत्साहित अभय ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने करण में खुद को थोड़ा सा देखा। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, करण ने शेयर किया, “उनके साथ काम करना बहुत अच्छा था और मैंने बहुत कुछ सीखा। वह एक शानदार अभिनेता हैं और उनके पास काम का एक अच्छा व्यक्तित्व हैं, साथ ही,मेरे लिए वह एक दोस्त की तरह है और इस तरह मैं काफी सहज था। चारों ओर इतनी अनिश्चितता को देखते हुए, वास्तव में उसका आसपास होना आश्चर्यजनक था।

करण अपनी अगली फिल्म यानी अपने 2 में दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देओल और चाचा बॉबी देओल के साथ काम करेंगे। जब उनसे अपने-2 के बारे में पूछा गया तो वो कहते हैं, “मैं वास्तव में इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता क्योंकि अभी फिल्म लेखन प्रक्रिया में। एक बार स्क्रिप्ट तैयार हो जाने के बाद हम फ्लोर पर जाएंगे। परिवार के साथ काम करना एक आशीर्वाद है, खासकर जब वे भी इतने शानदार अभिनेता हो।"

Related News