Ankita Lokhande Photos: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद पहली बार पति विक्की जैन के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया और वो भी अपने नए आलीशान घर में.

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ अपने पहले गणपति और गौरी पूजा की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं और साथ में बेहद क्यूट लग रहे हैं. विक्की के साथ इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, "हमारी पहली गणपति और गौरी पूजा एक साथ❤️ सच में धन्य ️"।


तस्वीरों में जहां अंकिता ने पिंक-गोल्डन कॉम्बिनेशन में सिल्क की साड़ी पहनी है तो वहीं विक्की मैचिंग कुर्ता-पायजामा और जैकेट में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के जरिए अंकिता और विक्की के नए आलीशान घर की झलक भी देखने को मिली है. इसे उन्होंने हाल ही में मुंबई में खरीदा है।

अंकिता और विक्की टीवी के पावर कपल में से एक हैं और उनकी केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट लगते हैं। अंकिता और विक्की ने भी गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने नए घर में मेहमानों का स्वागत किया। सभी ने बप्पा का आशीर्वाद लिया और मिलकर खूब शोर मचाया.

अंकिता और विक्की ने पिछले साल 14 दिसंबर को शानदार तरीके से शादी की थी। उसके लिए यह किसी सपने के सच होने जैसा था। अंकिता के पति विक्की बिलासपुर के बिजनेसमैन हैं। ऐसे में दोनों अलग-अलग शहरों में रहते हैं, लेकिन अक्सर एक-दूसरे के लिए समय निकालते हैं और अब उन्हें मुंबई में एक आलीशान घर भी मिल गया है.

Related News