बिग बॉस 14 के प्रतियोगी राहुल वैद्य ने अपने रिलेशनशिप पर रौशनी डाली जब उन्होंने हाल ही में बर्थडे के मौके पर रियलिटी शो में दिशा परमार से शादी का प्रस्ताव रखा। तब से, राहुल बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि शो में सलमान खान या अन्य सेलिब्रिटी मेहमानों के माध्यम से अपने साथी से जवाब मिले।

हाल ही में, दिशा ने इस बारे में खुलासा किया कि उसने राहुल के मैरिज प्रपोजल पर प्रतिक्रिया दी है लेकिन सार्वजनिक रूप से यह नहीं बताया कि उन्होंने जवाब में हां या ना में से क्या कहा है।

अब, राहुल को बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में लेट नाइट मसाला सेगमेंट पोस्ट के दौरान कविता कौशिक के साथ सिचुएशन पर चर्चा करते हुए देखा गया था। उन्होंने कहा कि वह दिशा के जवाब में इतनी देरी होने के वजह से काफी निराश हैं और इससे वह घबरा रहे हैं। कविता ने राहुल का यह कहते हुए सपोर्ट किया कि दिशा के परिवार ने शो खत्म होने तक उनकोइंतजार करने को कहा होगा, यह देखते हुए कि ये बात पब्लिक हो जाएगी इसलिए 'डरो मत।' इस बारे में राहुल का कहना है कि उन्हें डर नहीं है क्योंकि उसने उसे प्रपोज करके कोई अपराध नहीं किया है।


इससे पहले, दिवाली सप्ताह के दौरान बीबी घर में प्रवेश करने वाली सेलिब्रिटी गेस्ट सुरभि ज्योति ने राहुल को वादा किया था कि अगर वह एक टास्क जीतेगा तो वह मैरिज प्रपोजल पर अपना जवाब पा सकता है। हालाँकि, राहुल असफल हो गए और सुरभि ने नहीं बताया कि दिशा ने जवाब में क्या कहा है।

Related News