बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी को बॉलीवुड में सोमवार को 25 साल पूरे हो गए हैं, इस उपलब्धी पर अरशद ने अपने फिल्म जगत के कई दोस्तों और मदद करताओं को धन्यवाद दिया ।

अरशद वारसी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 1987 के नाटक काश में फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ एक सहायक निर्देशक के रूप में थी और इसके अलावा कई नाटकों और जैज़ प्रदर्शनों के लिए कोरियोग्राफर के रूप में काम किया।

उनको पहली बार बड़ी स्क्रिन पर आने का मौका 1996 में आई तेरे मेरे सपने से मिला। लेकिन इससे पहले उन्होनें अनिल कपूर और श्रीदेवी द्वारा अभिनित फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा (1993) के मूल गाने को को कोरियोग्राफ किया।

25 साल पूरे होने की खुशी में अभिनेता ने ट्विटर का सहारा लेते हुए बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन को उनकी प्रतिभा और फिल्म के निर्देशक जॉय ऑगस्टाइन उनकी काबिलियत पहचान कर उनको मौका देने के लिए धन्यवाद दिया।

आगे लिखते हुए उन्होंने कहां कि आज मैंने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस जगह ने मुझे बहुत सारे प्रतिभाशाली लोगों से मिलाया और दोस्त बनाया हैं। मैं ABCL की मालकिन श्रीमती जया बच्चन और जॉय ऑगस्टीन का हमेशा आभारी रहूंगा जिन्होंने मुझे प्यार किया और मुझे मौका दिया-धन्यवाद, ”

अरशद की पहली फिल्म तेरे मेरे सपने, जिसमें उनके साथ सिमरन, चंद्रचूर सिंह और प्रिया गिल ने उनके साथ स्क्रिन शेयर की थी, इस फिल्म का सबसे चर्चित गाना "आंख मारे" आज भी फैंस के मुंह पर रहता हैँ।

पहली फिल्म की सफलता के बाद, अरशद वारसी ने हीरो हिंदुस्तानी और होगी प्यार की जीत जैसी फिल्मों में काम किया और उनको असफलताओं का सामना करना पड़ा, लेकिन 2003 में आई राजकुमार हिरानी की ब्लॉकबस्टर फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस से अरशद को काफी प्रशंसा मिली, फिल्म में उन्होंने सर्किट की भूमिका निभाई थी।

उन्होंने सहर, इश्किया और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में कठिन किरदार निभाए, जिससे उनको फिल्म जगत में काफी प्रशंसा मिली।

इसके अलावा 2020 में, वारसी ने क्राइम थ्रिलर सीरीज़ असुर के साथ अपना OTT डेब्यू किया। उनकी आगामी फिल्म अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे होगी।

Related News