ऑल्ट बालाजी का लोकप्रिय शो 'द मैरिड वुमन' कुछ समय पहले जारी किया गया था। इस वुमन सेंट्रिक शो को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के विशेष अवसर पर दर्शकों के लिए लाया गया था। एकता कपूर के शो को अब दुनिया भर से प्रशंसा, प्यार और समर्थन मिल रहा है। शो की कहानी काफी शक्तिशाली है, लेकिन साथ ही शानदार कलाकारों, शक्तिशाली संवादों और दिल को छूने वाले संगीत के उत्कृष्ट प्रदर्शन की दुनिया भर में दर्शकों द्वारा प्रशंसा की जा रही है। दर्शकों की इस प्रतिक्रिया के बाद, एकता कपूर अब इस शो की अगली कड़ी बनाने पर विचार कर रही हैं। आपको बता दें कि यह शो जाने-माने लेखक मंजू कपूर के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास ried ए मैरिड वुमन ’पर आधारित है।

The Married Woman | Official Trailer | Streaming 8th March | Ridhi Dogra,  Monica Dogra | ALTBalaji - YouTube

एकता कपूर द्वारा निर्मित, इस शो में मुख्य भूमिका में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा हैं। यह शो एक विवाहित महिला के जीवन में आने वाली कठिनाइयों और फिर उसे मिलने वाले प्यार की कहानी को बुनता है। रिद्धि और मोनिका के अभिनय को दर्शकों ने काफी सराहा। शो को रिलीज़ हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन इसने लोगों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी है कि यह लगातार दो बार ओरमैक्स की मोस्ट व्यू लिस्ट में नंबर 2 पर रहा है। एक आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, 'द मैरिड वुमन' के सीजन 2 की संभावना को देखते हुए, एकता ने कहा, "हम सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक के रूप में ट्रेंड कर रहे हैं, इसलिए यह बहुत अच्छा है।

इस शो को जिस तरह के प्रभावशाली नंबर मिले हैं, मैं फिलहाल इसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता, लेकिन यह अपरिहार्य है। साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित 'द मैरिड वुमन' में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा केंद्रीय पात्र हैं। इनके अलावा, इसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा जैसे जाने-माने कलाकार भी शामिल हैं। दर्शकों की प्रशंसा और प्रेरक पोस्टरों, टीज़र और ट्रेलर के साथ, 'द मैरिड वुमन' ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जिससे यह IMDB पर 'मोस्ट अवेटेड न्यू इंडियन फिल्म एंड शो' बन गया है।

A Married Woman | Official Teaser (English) | Coming Soon on ZEE5 - YouTube

शो के चारों ओर जबरदस्त चर्चा के कारण, इसने दर्शकों को और अधिक उत्सुक बना दिया, बेसब्री से प्रतीक्षा की जा रही है कि शो में आस्था और पिपलिका की यात्रा हो। द मैरिड वुमन को दुनिया भर में समीक्षा मिल रही है। कंटेंट क्वीन एकता कपूर खुश हैं कि शो महिलाओं के विषयों और उनकी व्यक्तिगत पसंद पर समाज में एक चर्चा बनाने में कामयाब रहा, जिसे आम तौर पर वर्जित माना जाता था। एकता कपूर के ओटीटी मंच ने हमेशा रोमांचक कहानी के साथ कुछ अजीब सामग्री की पेशकश की है, जो अक्सर दर्शकों को अधिक उत्सुक बनाती है।

Related News