छोटे पर्दे की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने अजमेर शरीफ दरगाह का दौरा किया है। एकता कपूर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें एकता कपूर अजमेर शरीफ दरगाह के अंदर नजर आ रही हैं। एकता के साथ, रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा भी दरगाह में दिखाई दीं। वेब शो, 'द मैरिड वुमन', कंटेंट क्वीन और ओटीटी व्यवधान के लॉन्च होने से कुछ दिन पहले इस खास मौके पर, शो के कलाकारों रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा ने भी सफल निर्माता के साथ यहां अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

मंजू कपूर के बेस्टसेलिंग उपन्यास ए मैरिड वुमन पर आधारित, शो के ट्रेलर को दर्शकों, बिरादरी और आलोचकों से समान रूप से प्रतिक्रिया मिली है। सफल निर्माता इस शो को लेकर बहुत उत्साहित हैं जो महिलाओं और उनकी पसंद के इर्द-गिर्द घूमता है और हाल ही में इस शो की प्रचार गतिविधियों के लिए जयपुर आया था। साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित, by द मैरिड वुमन ’महिलाओं और समाज पर लागू होने वाली स्थितियों और आत्म-खोज के बारे में एक शहरी संबंध नाटक है।

साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित, इस शो में केंद्रीय पात्रों के रूप में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा शामिल हैं, जिनमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा जैसे उल्लेखनीय कलाकार शामिल हैं। Only द मैरिड वुमन '8 मार्च से केवल Alt Balaji और Z5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

एकता कपूर, गुनीत मोंगा, ताहिरा कश्यप और रुचिका कपूर ने इस साल जनवरी में 'इंडियन वुमन राइजिंग - ए सिनेमा कलेक्टिव' नाम से एक पहल शुरू की है, ताकि महिला निर्देशकों को थिरकने और थिरकने में मदद मिले। क्योंकि,, द मैरिड वुमन ’एक बहुत ही अलग शो है, जिसमें महिलाओं की पसंद और उनकी पसंद पर आधारित कहानी है।

Related News