बॉलीवुड से जुड़ी बहुत ऐसे बाते जो शायद कोई नहीं और बाद में जानकर हर कोई हैरान हो जाता है। वैसे तो लव ,अफेयर और रिलेशनशिप की बाटे तो बॉलीवुड की दुनियां के लिए आम है लेकिन आज हम आपके लिए कुछ अनसुने किस्से लेकर आए है ,आज मैं आप लोगों को बॉलीवुड के एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रही हूँ जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे। दोस्तों बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियां फिल्मों की शूटिंग के बीच में ही प्रेग्नेंट हो गई थी। तो आईए जानते हैं इन एक्ट्रेस के बारे में....

1) जया बच्चन: बॉलीवुड की पसंदीदा एक्ट्रेस में एक जया बच्चन ने बॉलीवुड को बहुत से जबदस्त फिल्मे दी है। लेकिन उनकी सुपरहिट फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान जया बच्चन प्रेग्नेंट हो गयी थी। शूटिंग के समय जया ने सफ़ेद रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें उन्होंने अपना बेबी बम्प छुपा रखा था। इसके बाद जया ने अभिषेक बच्चन को जन्म दिया था।

2) श्रीदेवी: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी जो अब हमरे बीच नहीं रही लेकिन साल 1997 में आई फिल्म जुदाई के समय प्रग्नेंट हो गई थी। लेकिन आपको यह जानकर बड़ी हैरानी होगी कि इस समय श्रीदेवी की शादी नही हुई थी ,क्योकि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी।

3) जूही चावला: बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री जूही चावला साल 2001 में फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ की शूटिंग के दौरान ही जूही चावला पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी। प्रेग्नेंट के दौरान ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग कम्पलीट की।

4) ऐश्वर्या राय बच्चन: ऐश्वर्या राय फिल्म हिरोइन की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी। जिसके कारण उन्होने इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी थी। बाद में करीना कपूर को लेकर इस फिल्म को पूरा किया गया था।

Related News