एक्टिंग के साथ दिशा पाटनी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस और ग्लैमर के लिए भी जानी जाती हैं. दिशा के इंटेंस एक्सरसाइज के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं। दिशा अपने फैन्स को फिटनेस गोल्स देती हैं। बॉलीवुड में बहुत कम ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो फिल्मों में अपने स्टंट खुद ही करती हैं। दिश पाटनी भी उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो स्टंट करने के लिए कभी भी पीछे नहीं हटती।


दिशा पाटनी ज्यादातर स्टंट खुद करती हैं। इस दौरान किसी तरह की चोट से कम ही शिकार होती हैं। दिशा ने बताया कि भारत की शूटिंग के दौरान भी उन्हें घुटने पर चोट आई थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है जिसमे उन्होंने बताया कि एक बार ट्रेनिंग के दौरान वो घायल हो गई थी और उन्हें सिर पर चोट लग गई थी।

एक्ट्रेस ने बताया कि इस चोट की वजह से 6 महीने तक उनकी याददाश चली गई थी। यही नहीं इस चोट से निकलने के लिए उन्हें काफी परेशानियां भी हुई। याददाश्ता खो जाने के कारण उन्हें कुछ भी याद नहीं था। लेकिन धीरे धीरे सब कुछ सही हो गया। दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो भारत में उनकी एक्टिंग और किरदार को काफी पसंद किया गया। अब जल्द ही दिशा मोहित सुरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म मलंग में नजर आएंगी।

Related News