संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित मूवी " संजू " में बहुत कुछ छुपाया गया | इसमें सिर्फ उनके जेल और ड्रग्स की कहानी को बता है| उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई भी बात इसमें नही बताई गई| संजय दत्त की प्रोफेशनल लाइफ शानदार रही लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में खूब उथल-पुथल हुई ।
संजू के अफेयर किसी से नही छुपे | ये तो मूवी में भी बताया गया की वो कितने आशिक मिजाज के थे|

संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं । मान्यता दत्त से शादी करने से पहले संजय दत्त ने रिया पिल्लई से 1998 में शादी की थी । जबकि संजय दत्त की पहली शादी 1987 में एक्ट्रेस रिचा शर्मा के साथ हुई थी ।
रिचा ने संजय के लिए अपना फिल्मी करियर तक छोड़ दिया था । लेकिन खबर की मानें तो दोनों की लव स्टोरी में उस वक्त ब्रेक लग गया जब रिचा को ब्रेन ट्यूमर हुआ। रिचा अपना इलाज कराने 3 साल के लिए यूएस चली गईं । जब वो भारत लौटीं तो उन्हें पता चला कि उनके पति का माधुरी दीक्षित के साथ अफेयर चल रहा है ।

रिचा ये बात जानकर पूरी तरह से टूट गई थीं । उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं चाहती हूं कि संजय मेरी जिंदगी में वापस आ जाएं । हम दोनों लंबे समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं । मैंने संजय से पूछा था कि क्या वो मुझसे डिवॉर्स चाहते हैं तो उसने कहा था नहीं । मैं भी डिवॉर्स नहीं लेना चाहती । बस मैं उन्हें अपनी जिंदगी में वापस पाना चाहती हूं । कुछ भी हुआ हो मैं उससे बहुत प्यार करती हूं । मैं हमेशा उसके साथ खड़ी रहूंगी ।'
रिचा अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रही थीं, तभी उन्हें पता चला कि उनको दोबारा ट्यूमर हो गया है । इसके बाद रिचा को फिर न्यूयॉर्क जाना पड़ा । रिचा और संजय के बीच दूरियां इतनी बढ़ गईं कि आखिरकार उन्हें तलाक लेना पड़ा।

Related News