pc: abplive

टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन बिग बॉस में आने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां शो में रहने के दौरान उनके रिश्ते में उथल-पुथल का सामना करना पड़ा, वहीं घर से बाहर निकलने के बाद से सब कुछ ठीक चल रहा है। इस जोड़े को अक्सर सार्वजनिक स्थानों पर, साक्षात्कार देते हुए और कार्यक्रमों में भाग लेते हुए एक साथ देखा जाता है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि उन्हें कभी भी पैसे से कोई मतलब नहीं रहा है और अपने सपनों की दुनिया में रहना पसंद करती हैं। वहीं विक्की ने कहा- अंकिता को पैसे से कोई मतलब ही नहीं है। ये केयरलेस हो जाती है। यार ध्यान रखना पड़ता है. जब आप घर से दूर होते हैं तो चीजों के लिए पैसे की जरूरत होती है। आधा झगड़ा ही इसी वजह से है।

अंकिता- 'मैं पैसों की वहज से किसी के साथ नहीं रह सकती'

'मैं पैसों की वजह से किसी के साथ नहीं रह सकती। मैं एक्चुअली बहुत ड्रीम में रहती हूं, मैं सच में ऐसी दुनिया में रहती हूं, जिसको फिल्मी दुनिया कहते हैं। मैं कभी पैसे नहीं कैरी करती, कभी पर्स नहीं रखती। विक्की साथ है तो विक्की के पास नहीं तो मम्मा के पास पैसे होते हैं। उनके पास कार्ड होता है। मुझे नहीं पता है कि मेरे अकाउंट में कितने पैसे है। '


बिग बॉस में अपने अनुभव के बारे में अंकिता ने बताया कि उन्होंने शो में कभी भी किसी बहस में हिस्सा नहीं लिया। हालाँकि, शो के अंतिम चरण के दौरान, भावनात्मक क्षण थे और उस दौरान विक्की की अंकिता के साथ असहमति स्पष्ट थी।

अंकिता और विक्की अपनी लव मैरिज के बाद छह साल से साथ हैं। अंकिता ने अपनी सालगिरह के जश्न की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें यह जोड़ा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है। उन्होंने अपने कमरे को फूलों से सजाकर अपनी सालगिरह का शानदार तरीके से आनंद लिया। तस्वीरों के कैप्शन में उल्लेख किया गया है कि उन्होंने पिछली रात अपनी छठी सालगिरह मनाई और इस बात पर अविश्वास व्यक्त किया कि उन्हें प्यार कैसे हुआ।

Related News