बिग बॉस शो अपने कंटेस्टेंट कंटेस्टेंट की वजह से चर्चा में बना रहता है. बता दे की, इस हफ्ते घरवालों ने गौतम सिंह विग की आलोचना की थी और सौंदर्या शर्मा अकेली ऐसी कंटेस्टेंट थीं जो उनके साथ खड़ी रहीं। गौतम सिंह विग का समर्थन करने के लिए हाउसमेट्स ने सौंदर्या शर्मा की आलोचना की और सौंदर्या को भी उनकी वजह से घरवालों ने नॉमिनेट किया, मगर सौंदर्या पर गौतम की गुस्से वाली प्रतिक्रिया ने प्रशंसकों को निराश कर दिया।

Bigg Boss 16 Update: Sajid Khan slammed for abusing Gautam Vig's mother,  netizens say 'his ugly face revealed'

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बिग बॉस 16 के घर में दोनों एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। वे अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं। गौतम सिंह विग ने घर का कप्तान बनने के लिए सारा राशन कुर्बान कर दिया तो उनके लिए सौंदर्या ही थीं। गौतम को सौंदर्या के साथ शिव ठाकरे के साथ घनिष्ठ संबंध को लेकर बहस करते देखा गया था।

Bigg Boss 16 Update: Sajid Khan slammed for abusing Gautam Vig's mother,  netizens say 'his ugly face revealed'

लोगों की नजरों में आते ही वे उसकी आलोचना करने लगे। वह हमेशा उसके व्यवहार के बारे में शिकायत करता है, मगर निमृत साजिद या टीना # biggboss16 के खिलाफ खड़े होने की हिम्मत नहीं है।" सौंदर्या शर्मा के एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "#गौतमविग लगातार #सौंदर्य शर्मा से झूठ बोलता है, वह उससे कभी सच नहीं कहता है कि वह उसके बारे में अन्य गृहणियों से क्या कहता है # biggboss16, वह हमेशा उसके बारे में निमृत टीना और अब प्रियंका को बताता है, वह क्यों करता है हमेशा उसकी पीठ में छुरा घोंपें। ”

गौतम कम से कम उस महिला के लिए खड़े हो जाएं जो आपके लिए तब खड़ी हुई जब पूरा घर आपके खिलाफ था।

Related News