pc: NDTV.in

इस हफ्ते की शुरुआत में खबर सामने आई थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को एक गंभीर स्वास्थ्य समस्या के कारण कराची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ सूत्रों ने यह भी दावा किया कि उन्हें जहर दिया गया था, हालाँकि इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई। दाऊद के करीबी छोटा शकील ने इन खबरों को खारिज कर दिया है.

जैसे ही दाऊद सुर्खियों में आया, सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर फिर से सामने आ गई। तस्वीर में अमिताभ बच्चन को एक ऐसे व्यक्ति से हाथ मिलाते हुए दिखाया गया है जो 1993 के बॉम्बे बम विस्फोटों के लिए जिम्मेदार कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन जैसा दिखता है। आतंकवादी बम विस्फोटों की श्रृंखला वाले इन विस्फोटों में 257 लोग मारे गए और 1,400 घायल हुए।

यह खास तस्वीर तीन साल पहले वायरल हुई थी जब जया बच्चन ने कथित ड्रग कनेक्शन को लेकर भारतीय मनोरंजन उद्योग को निशाना बनाने वालों की आलोचना की थी। इसके बाद ट्रोल्स ने बच्चन परिवार को बदनाम करने के लिए फोटो को वायरल किया। इसके बाद, अभिषेक बच्चन को ट्विटर पर स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा, जिसमें कहा गया कि तस्वीर में मौजूद व्यक्ति उनके पिता अमिताभ बच्चन और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक शंकरराव चव्हाण थे। यह तस्वीर 2010 में ली गई थी जब अशोक चव्हाण राजीव गांधी सी लिंक के कमीशनिंग समारोह में अमिताभ बच्चन से मिले थे।

काम के मोर्चे पर, अमिताभ अगले साल दो बड़े बजट की फिल्मों में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। पहला, "कल्कि 2898 एडी", नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक डायस्टोपियन एक्शन ड्रामा है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया जाएगा।

दूसरी फिल्म, "वेट्टाइयां" 33 साल बाद रजनीकांत के साथ अमिताभ की ऑन-स्क्रीन सहयोग को चिह्नित करेगी। ज्यानावेल द्वारा निर्देशित इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में फहद फासिल और राणा दग्गुबाती भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। थलाइवर 170 के रूप में संदर्भित, यह फिल्म महत्वपूर्ण है क्योंकि यह मुख्य अभिनेता के रूप में रजनीकांत की 170वीं फिल्म है।

Related News