वर्तमान में दिव्यांका त्रिपाठी पुरानी दिल्ली में फिल्म कर रही हैं, और सेट पर ई-रिक्शा की सवारी करते हुए उनका दल अक्सर उन्हें छुपाने की कोशिश करता है। बता दे की,जब वह देश की राजधानी में चांदनी चौक में फिल्म कर रही है, तो वह बाहर झांकने की कोशिश करती है, जबकि उसकी टीम उसे लोगों से छिपाने का काम करती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इंस्टाग्राम पर दिव्यांका अपने दिल्ली ट्रिप की तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं। वह एक महीने के शूट के लिए देश की राजधानी में हैं। अपने एक पोस्ट में दिव्यांका को ई-रिक्शा की सवारी करते हुए देखा गया था। अन्य छवियों में पुरानी दिल्ली की घुमावदार सड़कों और रिक्शा को दर्शाया गया है। दिव्यांका ने फूलों के प्रिंट वाले लाल कुर्ते में "पुरानी दिल्ली को रोमांटिक करते हुए" पोज़ दिया। उसने अपनी तस्वीरों को "रोमांटिकाइजिंग दिल्ली 6" वाक्यांश के साथ कैप्शन दिया। आपके साथ शहर और भी खूबसूरत है। "मैंने दुनिया के सात अजूबों के बारे में सुना है और आठवां अभी दिखा," दूसरे ने कहा।

एक प्रशंसक ने दिव्यांका को एक बेहतर इंसान बनने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, "जब मैं मुसीबत में था, मैंने सोचा कि अगर तुम होते, तो तुम क्या करते ... और मैंने सबसे प्रभावी इलाज की खोज की। जिसके लिए... मैं सराहना करता हूं कि आपने मुझे एक बेहतर इंसान बनने में कैसे मदद की।

Related News