pc: NDTV

टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल 20 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अपूर्व पाडगावंकर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी के हर फंक्शन से लेकर दिव्या के आउटफिट तक वह चर्चा का विषय बनी रहीं। पर्पल लहंगे में अपूर्व की दुल्हन बनी दिव्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

हालांकि दिव्या अग्रवाल के शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की अफवाहें थीं, लेकिन वह इस मामले पर चुप रहीं। हालांकि, शादी से ज्यादा बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोरीं। शादी के बाद की पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जहां उनके बेबी बंप को देखकर यूजर्स ने उनके प्रेग्नेंट होने का अनुमान लगाया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का डांस वीडियो सामने आते ही यूजर्स प्रेग्नेंसी से जुड़े सवाल पूछने लगे।

दिव्या अग्रवाल ने आखिरकार शादी से पहले प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट कर लिखा- 'बकवास बात करने की जरूरत नहीं...'

pc: NDTV

हालांकि, अब दिव्या ने एक गूढ़ नोट से सभी की उत्सुकता खत्म कर दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'इतने मोटे क्यो हो, इतने पतले क्यो हो, इतने काले क्यो हो, इतने छोटे क्यो हो, इतने लंबे क्यो हो?' बस कहें, 'प्यारे लग रहे हो', हर वक्त बकवास करने की जरूरत नहीं होती भाई।'

दिव्या और अपूर्व की प्रेम कहानी:

दिव्या और अपूर्व एक-दूसरे को 9 साल से जानते हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि जब से उन्होंने अपूर्व पडगांवकर को देखा था तभी से वह उनसे शादी करना चाहती थीं. हालांकि, अपूर्व उस समय कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं थे और वे अलग हो गए। कुछ समय बाद वे फिर साथ आए और शादी करने का फैसला किया।

ये कपल शादी के सभी फंक्शन को एन्जॉय करता नजर आया। दिव्या की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News