pc: abplive


बिग बॉस और बिग बॉस ओटीटी जैसे शो की चर्चा हमेशा ही विवादों से घिरी रहती है। इन शों में दर्शकों को जमकर ड्रामा और मसाला मिलता है। बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की शुरुआत के बाद, अटकलें बढ़ गई हैं। अब खबर आ रही है कि टीवी की प्रसिद्ध बहू शिवांगी जोशी को इस शो के लिए ऑफर किया गया है। मेकर्स उन्हें मोटी रकम में बुला रहे हैं। अगर वह इस ऑफर को स्वीकार करती हैं, तो शिवांगी जोशी शो की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बन सकती हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 में शिवांगी आएंगी नजर?
हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी 3 की घोषणा की गई थी, लेकिन इसकी प्रीमियर डेट अभी तक जारी नहीं की गई है लेकिन ये कहा गया था कि शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे ।हालांकि यह पोस्ट बाद में हटा दिया गया था, लेकिन तब तक ये पोस्ट वायरल हो चूका था। साथ ही, बिग बॉस ओटीटी 3 के बारे में एक और खबर है कि शो के लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को बड़ी रकम ऑफर की गई है। अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

क्या शिवांगी सबसे अधिक फीस लेंगी?
खबर के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी के निर्माता शिवांगी जोशी के साथ लगातार चर्चा में है। रिपोर्ट के मुताबिक, वह इस सीजन की सबसे अधिक फीस लेने वाली कंटेस्टेंट बन सकती हैं। अगर वह इस ऑफर को स्वीकार करती हैं, तो शो में और भी ज्यादा ड्रामा हो सकता है, और वह बाकी कंटेस्टेंटों को पसीने छुड़ा सकती हैं। इस शो में अन्य कंटेस्टेंटों के नाम भी सामने आ रहे हैं।

कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं?
कहा जा रहा है कि इस शो में विक्की जैन, ठगेश, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, श्रीराम चंद्रा, शीज़ान खान, अरहान बहल, मुनव्वर फारुकी आदि भी शामिल हो सकते हैं। पहले सीजन की विनर विजेता दिव्या अग्रवाल थीं, जबकि दूसरे सीजन के विनर यूट्यूबर एल्विश यादव थे।

Related News