खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी आज से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हां, यह दिशा पाटनी की अगली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' है। यह एक खलनायक फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म है और इसमें दिशा पाटनी होंगी। फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित की जा रही है। इस फिल्म में दिशा पाटनी के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया अभिनय करेंगे। फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं।

दिश ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म के सेट से अपनी पहली तस्वीर साझा की है। इस फोटो में, अभिनेत्री 'ए विलेन रिटर्न्स' की हुडी पहने हुए है। उसी समय, अभिनेत्री ने यह तस्वीर साझा की और लिखा, "चलो चलें।" अभिनेत्री आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही है। जहां फिल्म अगले साल 2022 में 11 फरवरी को रिलीज होनी है। इससे पहले, अभिनेत्री ने फिल्म के पोस्टर को ट्वीट करते हुए कहा था, “हम आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे।

एक विलेन रिटर्न्स, 11 फरवरी, 2022। 'इस प्रकार एक्शन-थ्रिलर फिल्म को रिलीज होने में अभी एक साल बाकी है। दिशा पाटनी ने फिल्म की रिलीज के लिए उल्टी गिनती भी शुरू कर दी है। एक्शन-थ्रिलर 'एक विलेन' 2014 में रिलीज़ हुई थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख प्रमुख भूमिकाओं में थे। फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। वहीं, फिल्म के गाने आज भी दर्शकों की जुबान पर हैं।

दिशा पटानी की अगली फिल्म की बात करें तो वह सलमान खान के साथ 'राधे' में दिखाई देंगी। दिशा बिग बॉस 14 में भी फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थीं। फिल्म ईद पर रिलीज होनी है। फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में अभिनेत्री सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। दिशा ने सलमान खान के साथ इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। जहां इन दिनों फिल्म की डबिंग जारी है।

Related News