बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में नाम प्रियंका चोपड़ा का आता है प्रियंका चोपड़ा 3 साल के बाद देश लौटी है और इस वक्त प्रियंका के लुक की काफी चर्चा हो रही है देश नूर ते ही प्रियंका इन दिनों मुंबई के सड़कों पर घूमते नजर आ रही है और प्रियंका का लोग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बता दे प्रियंका चोपड़ा को एक होटल में देखा गया जब प्रियंका चोपड़ा ऑरेंज कलर के आउटफिट पहली नजर आई एक्ट्रेस का लुक एक बार फिर हॉट दिखा जिसकी फैंस ने जमकर तारीफ की है।मुंबई लौटते ही प्रियंका काफी चर्चा में प्रियंका मुंबई लौटने के बाद से अपने लुक से गजब कहर ढा रही है एक्ट्रेस ऑरेंज कलर के डीप नेक ड्रेस पहने जमकर कहर ढाती नज़र आई तो फेस भी प्रियंका के लुक को तारीफ करने से नहीं रोक पाए। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का देसी लुक काफी वायरल हो रहा है एक्ट्रेस देसी गर्ल के रूप में कही जाती है और प्रियंका का लुक फैंस के दिलों पर राज कर रहा है प्रियंका की हॉटनेस पर फैंस अपना आपा खो बैठे है।

डीप नेक ड्रेस में प्रियंका वाकई काफी हॉट और बोल्ड नजर आई ऐक्ट्स ने मैचिंग ड्रेस के साथ ही मैचिंग हिल्स भी पहनी और साथ एक्ट्रेस ने जमकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट कर किया है जिसकी हर कोई जमकर तारीफ भी कर रहा है। एक्ट्रेस के खुले बाल फैंस को दीवाना बना रहे थे साथ ही विदेश जाने के बाद प्रियंका की हॉटनेस ने कमाल कर दिया है और कमाल के लुक ने फैंस का दिल भी जीत लिया है।प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती और पति निक को छोड़कर अकेले ही मुंबई आई है और प्रियंका के आने के बाद से ही प्रियंका काफी वायरल भी हो रही है।

Related News