दिशा पटानी स्पॉटेड लुक: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को हाल ही में मुंबई में पपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान हम आपके लिए दिशा पाटनी की कुछ नई तस्वीरें लेकर आए हैं। दिशा पटानी का ये लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

दिशा पटानी इन दिनों ब्रेकअप के दर्द से गुजर रही हैं, लेकिन यह एक्ट्रेस अपने करियर और प्रोफेशनल लाइफ पर इसका असर नहीं पड़ने देना चाहती हैं। टाइगर से ब्रेकअप के बाद दिशा पटानी खुद का ख्याल रख रही हैं और पहले की तरह अपनी बॉडी और लाइफस्टाइल पर फोकस कर रही हैं।


हाल ही में दिशा पटानी को मुंबई में स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस को इस दौरान डांस क्लास के बाद स्पॉट किया गया। दिशा पटानी की ये तस्वीरें कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। साथ ही दिशा का ये कूल लुक सभी को खूब पसंद आ रहा है.


आपको बता दें कि दोनों के ब्रेकअप की खबर आते ही हर कोई इसके पीछे की वजहें गिन रहा है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ से शादी करने की कोशिश कर रही थीं.


दोनों लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में थे और अब दिशा इस रिश्ते को नाम देना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने इस बारे में टाइगर से भी बात की, लेकिन एक्टर्स हर बार इस बात को नजरअंदाज करते रहे, जिसके चलते दोनों ने अलग होने का फैसला किया। .


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पहले एक बार ब्रेकअप कर चुके हैं लेकिन फिर साथ आ गए. ये दोनों एक दूसरे को बेहद पसंद करते हैं ऐसे में फैंस को लग रहा है कि जल्द ही दोनों फिर से साथ हो सकते हैं.

Related News