बिग बॉस 14 इन दिनों काई सुर्ख़ियों में बना हुआ है। शो में एक के बाद एक कई नए ट्विस्ट आ रहे हैं। अब बिग बॉस ने घर वालों से उनका राशन तक छीन लिया है और इसे पाने के लिए घर वालों को हर दिन लड़ाई लड़नी होगी।

इसी के साथ ऐजाज की प्रॉक्सी के रूप में देवोलीना की शो में एंट्री हुई है। शो जैसे जैसे फिनाले की ओर पहुंच रहा है इस बात को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है कि कौन जीत का दावेदार हो सकता है।

देवोलिना ने पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके हिसाब से सीजन 14 के टॉप 3 कंटेस्टेंट कौन हो सकते हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके नजरिए से बिग बॉस के सीजन 14 में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक में से कोई एक शो के विनर हो सकते हैं। इन दोनों के अलावा राखी सावंत भी शो में टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में शामिल की जा सकती है। रुबीना ने बताया था कि पहले उन्हें राहुल वैद्य के भी फाइनल में पहुंचने के चांस लगते थे लेकिन अब उनका गेम कमजोर हो गया है।

अपने गेम प्लान के बारे में क्या सोचती हैं देवोलीना-

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस के घर में एंटर करने से पहले अपने गेम प्लान के बारे में बात करते हुए कहा था कि- मुझे ऐसा लगता है कि हर सीजन प्रतिभागी अलग होते हैं, माहौल अलग होता है। इस बार भी शो का माहौल अलग़ है और शो में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद शो में नया ट्विस्ट आया है।

Related News