यो यो हनी सिंह के रूप में अपने प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय गायक, रैपर हृदेश सिंह ने अपनी पत्नी के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। उसने गायिका पर मारपीट, अवैध संबंध रखने और मानसिक शोषण का मुकदमा दायर किया है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बयान जारी करते हुए, सिंह ने कहा है कि वह "सभी आरोपों का दृढ़ता से खंडन करते हैं" लेकिन आगे नहीं बोलेंगे क्योंकि "मामला न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है।" गायक ने साझा किया कि उसने पहले कभी कोई बयान जारी नहीं किया है, लेकिन इस बार वह ऐसा करने के लिए मजबूर है क्योंकि उसके माता-पिता और बहन को मामले में घसीटा गया है।

अपने बयान में, उन्होंने लिखा, "मैंने अपने गीतों के लिए कठोर आलोचना, मेरे स्वास्थ्य पर अटकलों और सामान्य रूप से नकारात्मक मीडिया कवरेज के बावजूद कभी भी सार्वजनिक बयान या प्रेस नोट जारी नहीं किया है। हालाँकि, मुझे इस बार एक अध्ययन की गई चुप्पी बनाए रखने में कोई योग्यता नहीं दिखती क्योंकि कुछ आरोप मेरे परिवार - मेरे बूढ़े माता-पिता और छोटी बहन पर निर्देशित किए गए हैं - जो कुछ बहुत ही कठिन और कठिन समय के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी दुनिया को शामिल किया। आरोप निंदक और प्रकृति में बदनाम करने वाले हैं।

आरोपों का खंडन करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे इस देश की न्यायिक प्रणाली पर पूरा भरोसा है, और मुझे विश्वास है कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी।" उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास है कि न्याय मिलेगा और ईमानदारी की जीत होगी।"

सिंह की पत्नी ने मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के समक्ष एक आवेदन दायर किया है, जिन्होंने गायक को नोटिस जारी कर मामले में जवाब दाखिल करने के लिए 28 अगस्त तक का समय दिया है।

Related News