बॉलीवुड में मोस्ट फ़ेमस कपल दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी है। बॉलीवुड का ये कपल आये दिन सुर्ख़ियों में छाए रहता है। ये कपल कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपने शादी के बाद घूमने - फिरने को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है। आपको बता दे कि दीपिका - रणवीर फिल्‍मों से लेकर रियल लाइफ में भी एक - दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते है। वहीं इनके फैन्स भी इनके लाइफ स्टाइल के बारें में जानने के लिए काफी बेताब रहते है।


वेलेंटाइन वीक का चारों और सेलेब्रेशन हम आसानी से देख सकते है। वही न्यू मैरिड ये कपल भी वेलेंटाइन वीक खास तरह से सेलेब्रेट कर रहें है। ऐसे में जब फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल फैशन अवॉर्ड्स में दीपिका से पूछा गया कि वह शादी के बाद अपना पहला वेलेंटाइन डे कैसे सेलेब्रेट करेंगी तो दीपिका ने कहा कि वे अपने पति रणवीर सिंह की नई रिलीज 'गली बॉय' देखते हुए शादी के बाद का अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाएंगी। इसके साथ ही दीपिका ने ये भी बताया कि माता-पिता भी इसी शहर में होंगे इसलिए वे इस मौके को अपनी फैमली और रणवीर के साथ वक्त बिताएगी।

आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की शानदार केमिस्‍ट्री आए दिन सोशल मीडिया पर हमे देखने को मिलती है। अब हाल ही में दीपिका ने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी एक खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की है, इस फोटो पर रणवीर सिंह ने बेहद रोमेंटिक कमेंट किया है। शादी के बाद उनके रणवीर जहां 'सिम्बा' फिल्म में नजर आ चुके है, वहीं शादी के बाद दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नज़र आने वाली है।

Related News