होली के त्योहार तक दो दिन बचे हैं, लेकिन जश्न शुरू हो चुका है। भोजपुरी सिनेमा भी रंगों और गीतों से भरपूर है। इस मस्ती को दोगुना करने के लिए दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे जैसे दिग्गज भोजपुरी सितारे साथ आ रहे हैं। वह बॉलीवुड के दिग्गज डांसर और अभिनेता गोविंदा के साथ फ्लर्ट करते नजर आएंगे। ये सभी सितारे आज रात भोजपुरी सिनेमा टीवी चैनल पर होली मनाते हुए दिखाई देंगे।

PHOTOS: निरहुआ, स्वीटी छाबड़ा ने शेयर की हीरो नंबर-1 गोविंदा के साथ  तस्वीरें, होली कार्यक्रम के लिए की शूटिंग - Bhojpuri stars Nirahua Amrapali  Dubey Sweety Chhabra post ...

भोजपुरी सुपरस्टार अपने प्रशंसकों को एक बड़ा आश्चर्य देने के लिए तैयार हैं। इसकी घोषणा भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से की है। उन्होंने गोविंदा और आम्रपाली दुबे के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, models हमारे रोल मॉडल, जिनकी फिल्मों ने हमें सब कुछ सिखाया है। आज मुझे ऐसे गोविंदा सर, लव यू गोविंदा सर के साथ नृत्य करने का आशीर्वाद मिला।


भोजपुरी स्टार निरहुआ अपने इंस्टाग्राम पर होली समारोह के एक के बाद एक वीडियो साझा कर रहे हैं। जिसमें वह और अन्य भोजपुरी सितारे गोविंदा के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट पर होली उत्सव का एक वीडियो साझा किया और बताया कि यह आज रात टेलीकास्ट होगा। उन्होंने लिखा, "26 मार्च को शाम 7 बजे भोजपुरी सिनेमा टीवी चैनल पर"।

Govinda is one of a kind actor of bollywood - Hindi Filmibeat

निरहुआ की पोस्ट के बाद, खेसारी लाल यादव ने भी गुरुवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल, खेसारी लाल, शुभी शर्मा और गोविंदा एक साथ नजर आ रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि होली का जश्न भोजपुरी सिनेमा में धमाकेदार होने वाला है। इसे लेकर भी फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। अपनी खुशी का इजहार करने के लिए वे लगातार वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

Related News