इंटरनेट डेस्क| इन दिनों दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवानी के सितारे बुलंदी पर चल रहे है। जहां हालिया रिलीज़ फिल्म 'सूरमा' में शानदार अभिनय के लिए दिलजीत की जा रही है और दिल्ली के मैडम तुसाद म्युज़ियम में उनका वैक्स स्टैचू लगने जा रहा है। वहीं दूसरी तरह करण जौहर की 'लस्ट स्टोरीज' में अपने अभिनय के लिए कियारा अडवानी की भी तारीफ की जा रही है।

इन दोनों अपकमिंग स्टार्स की प्रतिभा और क्षमता को समझते हुए, करण जौहर ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में शामिल कर लिया है जिसमें अक्षय कुमार और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे है। हालाँकि कुछ महीने पहले यह कहा जा रहा था कि इस फिल्म में राजकुमार राव पेडनेकर नजर आएंगे लेकिन अब आ रही ख़बरों के अनुसार फिल्म में दिलजीत और कियारा को शामिल किया गया है। इस फिल्म के जरिये सरोगेसी के मुद्दे को दिखाया जाएगा और अक्षय और करीना इसमें शादीशुदा जोड़े के रुप में नजर आएंगे।

अगर दिलजीत की बात करें तो इस दिनों फिल्म सूरमा में दिलजीत के अभिनय की तारीफ जा रही है। यह फिल्म भारतीय हॉकी टीम के खिलाडी संदीप सिंह की बायोपिक है जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में है और फिल्म का निर्देशन शाद अली ने किया है। फिल्म रिलीज़ होने के 3 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ का कारोबार कर चुकी है।

वहीं अक्षय कुमार जल्द ही रीमा कागती की फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाले है जिसमें उनके अपोजिट टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। अक्षय और मौनी के अलावा फिल्म में कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह, सनी कौशल और निकिता दत्ता भी मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने किया है और यह फिल्म इस साल 15 अगस्त पर रिलीज़ होने वाली है।

Related News