अभिषेक बच्चन-स्टारर बॉब बिस्वास, जो शाहरुख खान द्वारा समर्थित है, को अब रिलीज़ की तारीख मिल गई है। फिल्म 3 दिसंबर को Zee5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है। दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित, बॉब बिस्वास गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। निर्माता कल 19 नवंबर को बॉब बिस्वास का ट्रेलर जारी करेंगे। बॉब बिस्वास सुजॉय घोष की 2012 की थ्रिलर, कहानी से प्रतिष्ठित बॉब बिस्वास चरित्र का स्पिन-ऑफ है। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष की बेटी दीया घोष ने किया है।


अभिषेक बच्चन की बॉब बिस्वास एक क्राइम-ड्रामा है जो एक प्रेम कहानी की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें कॉन्ट्रैक्ट किलर के नेतृत्व वाले दोहरे जीवन को दिखाया गया है। कोलकाता में शूट की गई इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 3 दिसंबर को Zee5 पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

नवोदित निर्देशक, दीया अन्नपूर्णा घोष ने कहा, “मुझे बॉब बिस्वास को डिजाइन करने का सबसे शानदार अनुभव रहा है, एक अपराध-नाटक जिसमें एक प्रेम-कहानी है। यह फिल्म मेरे पास 2020 में आई थी जो हम सभी के जीवन में सबसे कठिन समय में से एक थी। मुझे अभिषेक और चित्रांगदा जैसे अभिनेताओं का एक शानदार सेट मिला, जिन्होंने इसे अपना सब कुछ दिया है। अपने पूरे क्रू, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बाउंडस्क्रिप्ट के समर्थन से, हमने बॉब बिस्वास को सफल बनाने के लिए सभी बाधाओं को पार किया, और मैं उनका बहुत आभारी हूं।

नवंबर 2020 में अभिषेक बच्चन कोलकाता में बॉब बिस्वास की शूटिंग कर रहे थे। सेट से तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गईं और वे वायरल हो गईं। तस्वीरों में गुरु अभिनेता अपने बॉब बिस्वास गेट-अप में नजर आ रहे हैं। वह चेक शर्ट और ग्रे पैंट के साथ चश्मा पहने नजर आ रहा है

Related News