रेखा और अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी बॉलीवुड में अब तक की सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रेखा और राज बब्बर के बीच भीअफेयर था। दोनों करीब आ गए क्योंकि वे अपने-अपने जीवन में कठिन दौर से गुजर रहे थे।

बब्बर को सह-कलाकार को अपनी को स्टार और खूबसूरत अभिनेत्री रेखा के रूप में रोने के लिए कंधा मिला, जब उन्होंने 1986 में प्रसव से संबंधित जटिलताओं के कारण अपनी पत्नी स्मिता पाटिल को खो दिया। चूंकि बब्बर अपनी पहली पत्नी नादिरा के साथ वापस जाना चाहते थे और सिलसिला अभिनेत्री इस फैसले को स्वीकार नहीं कर सके।


राज बब्बर और रेखा के बीच तीखी बहस हुई और कहा जाता है कि वह नंगे पांव मुंबई की भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर भागी थी। जबकि घटना को साबित करने के लिए कोई आधिकारिक पुष्टि या रिकॉर्ड नहीं है, IBTimes की रिपोर्ट के अनुसार, सड़क पर एक प्रत्यक्षदर्शी सामने आया और उसने बताया कि रेखा को नंगे पांव सड़क पर दौड़ते हुए देखकर वे कितने सदमे में थे।

राज बब्बर ने अपने पुराने इंटरव्यूज में रेखा के साथ अपने संबंधों के बारे में कबूल किया है। उन्होंने कहा, 'हां, हमारे रिश्ते ने एक तरह से मेरी मदद की। हम कुछ परिस्थितियों के कारण भावनाओं में बह ये। रेखा ने उस समय लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते से नाता तोड़ लिया था। वह इससे दूर जाना चाहती थी। मैं ऐसी ही स्थिति में था। साथ ही हम साथ में काम भी कर रहे थे और इमोशनल सपोर्ट के लिए हम एक-दूसरे के पास रहे। हमने एक-दूसरे की समस्याओं को समझने की कोशिश की।"

राज बब्बर ने यह भी स्वीकार किया कि वह रेखा के उतने करीब नहीं थे जितना स्मिता पाटिल के साथ थे। उन्होंने कहा, "मैं रेखा के साथ उतना क्लोज नहीं था जितना स्मिता के साथ था। हालाकिं मैं यह नहीं कह सकता कि हम दोस्त थे।”

बब्बर ने आगे खुलासा किया, "उनके लिए भावनाएं हमेशा हैं, हालांकि यह सब अतीत में है। मेरे पास एक व्यक्ति था जिसके साथ मैंने अपने भावनात्मक क्षण साझा किए। ऐसे रिश्ते को कोई बहुत आसानी से नहीं भूलता। हालांकि हम आज एक साथ नहीं हैं, फिर भी हमारे पास उन खास पलों की यादें हैं।"

Related News